संजना को ड्रग्स बेचने वाले दो डोप पैडलर पकड़े गए

रागिनी और संजना अब दूसरी कैदियों के साथ रहेंगी

By: Sanjay Kumar Kareer

Published: 30 Sep 2020, 02:30 AM IST

बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने अभिनेत्री संजना को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके नाम डोमलूरु निवासी जोएब (२८) और आनंद (३०) बताए गए हैं।

बताया याग है कि संजना के गिरफ्तारी होने पर दोनों तमिलनाडु भाग गए थे। पुलिस ने उन पर कड़ी नजर रखी हुई थी। दोनों मंगलवार सुबह चेन्नई से बेंगलूरु पहुंचे तो धूपानाहल्ली के बस स्टैंड पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों को चामराजपेट स्थित सीसीबी मुख्यालय ले जाया गया और पूछताछ जारी है। पुलिस को पता चला है कि दोनों संजना के अलावा कन्नड़ फिल्म जगत से जुड़ लोगों और कई नेताओं के पुत्रों को भी ड्रग्स की सप्लाई करते थे।

रागिनी और संजना को मंगलवार परप्पन अग्रहार जेल के महिला वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। दोनों अभिनेत्रियों को नाश्ते में इडली और वड़ा और काफी दी गई। फिर जेल महिला वार्डनों ने दोनों से तैयार रहने को कहा। दोनों ने समझा कि उन्हें अलग कमरों में रखा जाएगा। लेकिन उन्‍हें बताया गया कि दोनों को दूसरी कैदियों के साथ रहना है।

इसके बाद उन्‍होंने भारी हंगामा किया। दोनों ने कहा कि वे आम महिला कैदियों के साछ नहीं रह सकतीं। अन्य महिला कैदी संक्रमित होने या अन्य किसी बीमारी का शिकार है। माहिला वार्डनों ने स्पष्ट किया कि यहां कोई भी महिला कैदी किसी बीमारी का शिकार नहीं है। जमानत मिलने तक या जेल से बाहर जाने तक आम महिला कैदियों की कोठरी में ही रहना होगा।

Sanjay Kumar Kareer Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned