scriptदिन में ही पीएम बनने के सपने देख रहे हैं राहुल | Rahul is day dreaming to become PM | Patrika News

दिन में ही पीएम बनने के सपने देख रहे हैं राहुल

locationबैंगलोरPublished: Apr 16, 2019 04:47:19 pm

रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के नेता रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिन में प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं।

bangalore news

दिन में ही पीएम बनने के सपने देख रहे हैं राहुल

कांग्रेस को वीर सैनिकों के साथ देना चाहिए
बेंगलूरु. रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के नेता रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के दिन में सपने देख रहे हैं।

केंद्रीय राज्य मंत्री अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर केंद्र में राजग सरकार का नेतृत्व करेंगे। केंद्र सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय किए हैं, इससे देश को वैश्विक स्तर पर मजबूती के साथ उभरने में मदद मिली है। उन्होंने सरकार के दलित विरोधी नीतियां अपनाने के आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेताओं का एक मात्र एजेंडा मोदी का विरोध करना रह गया है। विपक्ष के पास इसके अलावा कोई नीति या विचारधारा नहीं है। सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सबूत मांगने का रवैया हास्यास्पद है।
कांग्रेस को हमारे वीर सैनिकों के साथ देना चाहिए था। समाज की अगड़ी जातियों के गरीब वर्गों को शिक्षा व रोजगार में 10 फीसदी आरक्षण देने के केंद्र सरकार के निर्णय का पुरजोर समर्थन करते हुए अठावले ने निजी क्षेत्र में भी आरक्षण को विस्तार दिए जाने की वकालत की। कर्नाटक में उनकी पार्टी उन चौबीस सीटों पर भाजपा को समर्थन दे रही है, जहां उसने अपने उम्मीदवार खड़े नहीं किए हैं।
आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष एम. वेंकटस्वामी भी इस मौके पर उपस्थित थे।
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के साथ गठबंधन सरकार बनाने वाले जनता दल-एस को भाजपा के साथ हाथ मिला लेना चाहिए। अब भी देरी नहीं हुई है। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को अपने निर्णय पर पुनर्विचार करके भाजपा के पास लौट आना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो