रफाल सौदा : राहुल बोले, आधुनिक भारत के मंदिर को तोड़ रही है मोदी सरकार

Kumar Jeevendra

Publish: Oct, 13 2018 08:57:20 PM (IST)

Bengaluru, Karnataka, India

बेंगलूरु. रफाल युद्धक विमान सौदे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को बेंगलूरु पहुंचे और देश की एकमात्र सरकारी विमान निर्माता कंपनी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के पूर्व कर्मचारियों के साथ संवाद किया। राहुल ने एचएएल को आधुनिक भारत का मंदिर बताते हुए कहा कि रफाल के ऑफसेट ठेके से वंचित कर सरकार ने इसका अपमान किया है। राहुल ने कहा कि सरकार ने निजी कंपनी को ठेका देकर एचएएल को तोडऩे की कोशिश की है लेकिन हम इसें सफल नहीं देंगे।
एचएएल कॉरपोरेट ऑफिस के ठीक सामने मिंस्क स्क्वायर पर आयोजित संवाद में राहुल ने पूर्व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार रफाल सौदे पर सच्चाई छिपा रही है। राहुल ने कहा कि एचएएल और अम्बानी की कंपनी के बीच कोई मुकाबला नहीं हैं। राहुल ने कहा कि कुछ लोग अगर ये सोचते हैं कि एचएएल की कब्र पर वे अपना भविष्य बना सकते हैं तो हम ऐसा नहीं होने देंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned