राहुल ने ट्वीट कर दिया धन्यवाद

राहुल ने ट्वीट किया कि इस चुनाव में जिन लोगों ने कांग्रेस को वोट किया उन्हें धन्यवाद

By: Ram Naresh Gautam

Published: 16 May 2018, 06:54 PM IST

हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद

बेंगलूरु. विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद देते हुए हुए ट्वीट किया कि हम आपकी लड़ाई लड़ेंगे। राहुल ने ट्वीट किया कि इस चुनाव में जिन लोगों ने कांग्रेस को वोट किया उन्हें धन्यवाद। हम आपके समर्थन की सराहना करते हैं। हम आपके लिए लड़ेंगे। राहुल ने साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद दिया। राहुल गांधी ने लिखा कि हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद, जिन्होंने पूरी मेहनत और लगन से पार्टी के लिए काम किया।

 

कुमारस्वामी का ट्विटर खाता वेरिफाइड
बेंगलूरु. राज्य में कांग्रेस और जद ध के बीच गठबंधन की घोषणा के साथ ही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने भी पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के खाते को वेरिफाइड कर दिया। कुमारस्वामी के 15 हजार से ज्यादा फालोअर्स हैं। एचडी कुमारस्वामी इस बार दो सीटों से जीतने वाले इकलौते नेता हैं। सिद्धरामय्या और श्रीरामुलू एक-एक सीट से हार गए।


राज्य में हार के लिए राहुल गांधी जवाबदेह : रविशंकर
बेंगलूरु. भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राज्य विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस की हार व भाजपा के सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उबरने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए लेकिन कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को हार की जिम्मेदारी से बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का कर्नाटक के कड़े संघर्ष में मिली हार को स्वीकार नहीं करना आश्चर्यजनक व शर्मनाक है। इससे पहले प्रसाद व रक्षा मंत्री निर्मला सीतारामन ने कर्नाटक में भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सघन चुनाव प्रचार व केंद्र सरकार की विकास संबंधी उपलब्धियों को दिया। प्रदेश की जनता ने जाति व धर्म से ऊपर उठकर और ग्रामीण व शहरी में भेद किए बिना जनादेश दिया है।

Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned