scriptड्रग रैकेट मामले में सुबह-सुबह बड़ी कार्रवाई, एक और अभिनेत्री के निवास पर छापा | Raid at the residence of another actress | Patrika News

ड्रग रैकेट मामले में सुबह-सुबह बड़ी कार्रवाई, एक और अभिनेत्री के निवास पर छापा

locationबैंगलोरPublished: Sep 08, 2020 10:21:12 am

कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी है यह अभिनेत्री

police.jpg
बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग रैकेट (Sandalwood drug case) के मामले में सीसीबी (CCB) ने मंगलवार सुबह बड़ी कार्रवाई की है। फिल्म अभिनेत्री संजना गलरानी (Kannada Actor Sanjjanaa Galrani) के निवास पर छापा मारा गया है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने छापे की कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा कि कोर्ट से सर्च वारंट हासिल करने के बाद सुबह कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि संजना ने कन्नड़ के साथ ही तमिल, मलयालम भाषाओं की फिल्मों मेंं भी काम किया है।
इस मामले में सीसीबी ने अभी तक फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्वेदी सहित कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में पुलिस ने सोमवार को केरल मूल के नियाज को गिरफ्तार किया था। इस मामले में रवि शंकर, राहुल, वीरेन खन्ना, लोउम पेपर साम्बा को भी गिरफ्तार किया गया है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल के अनुसार नियाज़ केरल से है लेकिन वह पिछले पांच साल से बेंगलूरु में रह रहा था।

फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन का आरोप लगाकर सैंडलवुड में तहलका मचा दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म उद्योग में कम से कम १५ लोग मादक पदार्थों के कारोबार से जुड़े हुए हैं। वे सीसीबी के समक्ष पेश हुए थे और कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों की तस्करी के उनके आरोपों पर उनसे कई घंटे तक पूछताछ की गई थी। लंकेश ने आरोप लगाया था कि कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग नेटवर्क बड़ा और व्यापक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो