scriptकांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ एफआईआर के बाद राजराजेश्वरी नगर इंस्पेक्टर का तबादला | Rajarajeshwari Nagar Inspector transferred after FIR against Congress | Patrika News

कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ एफआईआर के बाद राजराजेश्वरी नगर इंस्पेक्टर का तबादला

locationबैंगलोरPublished: Oct 26, 2020 05:30:43 pm

विधानसभा सीट पर तीन नवम्बर को उपचुनाव

evm_machin-2.jpg
बेंगलूरु. कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ एफआईआर के बाद राजराजेश्वरी नगर थाने के निरीक्षक नवीन सुपेकर का तबादला कर दिया गया है।
पुलिस निरीक्षक सुपेकर को चुनाव आयोग के निर्देशों के आधार पर खुफिया विंग में स्थानांतरित कर दिया गया है। आरआर नगर पुलिस ने हाल ही में कांग्रेस उम्मीदवार कुसुमा एच (Kusuma) के खिलाफ नामांकन के दाखिले के समय दिशा-निर्देशों के उल्लंघन पर एफआईआर दर्ज किया था जिसके बाद विवाद हो गया था।
बता दें कि राजराजेश्वरी नगर विधानसभा क्षेत्र में तीन नवम्बर को उपचुनाव हैं। कांग्रेस, भाजपा व जेडी-एस ने इस सीट को हासिल करने के लिए जोर लगा दिया है।

पिछली बार भी हुआ था तबादला
मल्लेश्वरम यातायात निरीक्षक अनिल को सुपेकर के स्थान पर तैनात किया गया है। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी सुपेकर विवादों में घिरे थे और उनके खिलाफ आरोप सामने आने के बाद सुपेकर का तबादला कर दिया गया था।
मालूम हो कि कुसुमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेताओं ने पोल पैनल में शिकायत की थी। इसी तरह, नंदिनी लेआउट पुलिस ने नंदिनी लेआउट के लक्ष्मीदेवी नगर वार्ड में झड़प के बाद कांग्रेस और भाजपा नेताओं के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो