scriptरजनीकांत कर्नाटक आएंगे तो होगा आंदोलन: वाटाल | Rajinikanth will come to Karnataka, agitation will be | Patrika News

रजनीकांत कर्नाटक आएंगे तो होगा आंदोलन: वाटाल

locationबैंगलोरPublished: May 22, 2018 04:25:52 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

कुमारस्वामी के आमंत्रण को लेकर वाटाल ने विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है

rajnikant

रजनीकांत कर्नाटक आएंगे तो होगा आंदोलन: वाटाल

मैसूरु. अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत के कावेरी जल विवाद पर दिए हालिया बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए वरिष्ठ कन्नड़ कार्यकर्ता वाटाल नागराज ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर रजनीकांत कर्नाटक आएंगे तो उनके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। रजनीकांत के बयान पर नामित मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने उन्हें कर्नाटक आने का निमंत्रण देते हुए कहा कि वे राज्य में आकर जलाशयों की स्थिति देखें और कावेरी बेसिन क्षेत्र के किसान किस प्रकार के जल संकट का सामना कर रहे हैं, उसे महसूस करें, तो उनके विचार बदल जाएंगे। कुमारस्वामी के इसी आमंत्रण को लेकर वाटाल ने विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। वाटाल ने सोमवार को कहा कि रजनीकांत को फिल्मों की शूटिंग के लिए भी कर्नाटक में प्रवेश नहीं करना चाहिए।
कावेरी जल प्रबंधन प्राधिकरण का विरोध
वाटाल ने कावेरी जल प्रबंधन प्राधिकरण के गठन का विरोध करते हुए कहा कि यह कर्नाटक के लिए खतरनाक होगा।

———

विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन जारी
बेंगलूरु स्नातक क्षेत्र से नीरज ने किया नामांकन
बेंगलूरु. विधानसभा चुनाव की समाप्ति के बाद बेंगलूरु में अब एक और चुनाव की गर्माहट शुरू हो गई है। कर्नाटक विधान परिषद के शिक्षक एवं स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों के छह सीटों के लिए 8 जून को मतदान होगा। बेंगलूरु स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से नीरज कुमार ने सोमवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ शांतिनगर स्थित चुनाव अधिकारी के कार्यालय में नामांकन दाखिल किया। नीरज का दावा है कि उन्हें आइटी पेशवरों और उत्तर भारतीयों का भरपूर समर्थन हासिल है।

छह सीटों पर चुनाव, 8 जून को मतदान
विधान परिषद की छह सीटों के लिए होने वाले चुनाव में दक्षिण-पूर्व शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र, दक्षिण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र, दक्षिण-पश्चिम शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र, दक्षिण-पश्चिम स्नातक निर्वाचन क्षेत्र, बेंगलूरु स्नातक निर्वाचन क्षेत्र और उत्तर-पूर्व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 8 जून को मतदान होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो