scriptराम मंदिर निर्माण में अब देर नहीं | Ram temple will soon be built in Ayodhya | Patrika News

राम मंदिर निर्माण में अब देर नहीं

locationबैंगलोरPublished: Sep 15, 2019 08:27:55 pm

Building of Ram temple in Ayodhya soon.ग्रामीण विकास व पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा ने कहा कि अयोध्या में शीघ्र ही भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

अयोध्या में शीघ्र होगा राममंदिर का निर्माण

अयोध्या में शीघ्र होगा राममंदिर का निर्माण

बेंगलूरु. ग्रामीण विकास व पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा ने कहा कि अयोध्या में शीघ्र ही भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने रविवार को शहर के टाउन हाल में कश्मीर में अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाने पर श्रीरामसेना द्वारा केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बाबर ने अयोध्या में राममंदिर को ढहाकर बाबरी मस्जिद का निर्माण कराया था। अब उसी स्थान पर भगवान राम के मंदिर का निर्माण होगा।
उन्होंने कहा कि जिस तरह से श्रीनगर के लाल चौक से पाकिस्तान का ध्वज हटाकर तिरंगा लहराया गया, ठीक उसी तर्ज पर अयोध्या में राम मंदिर भी बनवाया जाएगा।

गोहत्या निषेध कानून फिर लागू होगा
उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल में कर्नाटक में गोहत्या निषेध कानून बनाकर लागू किया गया था लेकिन सिद्धरामय्या सरकार ने इसे रद्द कर दिया था। अब दोबारा राज्य में भाजपा की सरकार सत्ता में आई है, लिहाजा गोहत्या कानून दोबारा लागू किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो