रामनगर के निकट रेव पार्टी, 10 गिरफ्तार

रामनगर जिले के विभूतिपुरा झील के निकट पुलिस ने शनिवार देर रात एक रेव पार्टी पर छापा मार कर दस लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस पार्टी में शामिल केरल, तमिलनाडु समेत राज्य के सैकड़ों युवा मादक पदार्थों का सेवन कर रहे थे। विभूतिपुरा के निकट वेंकटेश नामक व्यक्ति के खेत में अवैध रूप से शामियाना लगाकर सप्ताहांत पर पार्टी का आयोजन किया गया था।

By: Sanjay Kulkarni

Updated: 08 Dec 2019, 08:55 PM IST

रामनगर के निकट रेव पार्टी, 10 गिरफ्तार
बेंगलूरु. रामनगर जिले के विभूतिपुरा झील के निकट पुलिस ने शनिवार देर रात एक रेव पार्टी पर छापा मार कर दस लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस पार्टी में शामिल केरल, तमिलनाडु समेत राज्य के सैकड़ों युवा मादक पदार्थों का सेवन कर रहे थे।
विभूतिपुरा के निकट वेंकटेश नामक व्यक्ति के खेत में अवैध रूप से शामियाना लगाकर सप्ताहांत पर पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर एक विशेष ऐप का इस्तेमाल किया गया। पार्टी में म्युजिक सिस्टम पर तेज आवाज पर गाने बज रहे थे और युवा थिरक रहे थे।
इसकी सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक अनूप शेट्टी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि पार्टी के लिए गत एक माह से ऑनलाइन सदस्यों से शुल्क लिया गया। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही पार्टी में शामिल अधिकतर युवा भाग गए। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से मादक पदार्थ, म्युजिक सिस्टम तथा अन्य उपकरण जब्त किए हैं।
हिरण का शिकार करने वाला गिरफ्तार
रामनगर. जिले के कनकपुरा तहसील के तट्टेअरहल्ली गांव के निकट वन विभाग के अधिकारियों ने हिरण के मांस के साथ संभापुर गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार आरोपी सुरेश हिरण का शिकार करने के बाद मांस एक थैली में भर कर बेचने का प्रयास कर रहा था। कार्रवाई का नेतृत्व वन विभाग के एसीएफ राजू तथा आरओएफ किरण कुमार करतंगी ने किया। आरोपी सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned