script६३ साल की उम्र में किया बलात्कार, मिली फांसी की सजा | Raped at the age of 63, Received death penalty | Patrika News

६३ साल की उम्र में किया बलात्कार, मिली फांसी की सजा

locationबैंगलोरPublished: Jan 18, 2020 09:13:22 pm

कहते हैं बढ़ती उम्र के साथ आदमी की मानसिकता ज्यादा स्वस्थ और संयमित होनी चाहिए लेकिन कभी कभी कुछ लोग ऐसा कर बैठते हैं कि बड़प्पन पर ही प्रश्न चिन्ह लग जाता है।

६३ साल की उम्र में किया बलात्कार, मिली फांसी की सजा

६३ साल की उम्र में किया बलात्कार, मिली फांसी की सजा

कोलार. कहते हैं बढ़ती उम्र के साथ आदमी की मानसिकता ज्यादा स्वस्थ और संयमित होनी चाहिए लेकिन कभी कभी कुछ लोग ऐसा कर बैठते हैं कि बड़प्पन पर ही प्रश्न चिन्ह लग जाता है। ऐसा ही एक मामला कोलार में सामने आया है। कोलार के द्वितीय जिला एवं सत्र न्यायालय ने सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार के मामले एक व्यक्ति को दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुनाई है।
आइसक्रीम देने के बहाने घर बुलाया
आरोप पत्र के अनुसार बैरांडहल्ली निवासी वेंकतेश (६५) ने १ मई २०१८ को एक बच्ची को आइसक्रीम देने के बहाने घर बुलाया और बलात्कार किया। आरोपी ने किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी थी। बाद में बच्ची के बीमार पडऩे पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब पीडि़ता ने वेंकटेश के बारे में बताया।
वेमगल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया गया था। न्यायाधीश बीए गीता ने सभी सबूतों और पीडि़ता के बयान पर आरोपी को फांसी की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो