रीयल एस्टेट एजेंट की हत्या,युवक गिरफ्तार

रीयल एस्टेट एजेंट की हत्या,युवक गिरफ्तार

Shankar Sharma | Publish: Jul, 13 2018 10:25:08 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

सोलादेवनहल्ली पुलिस ने एक रियल एस्टेट एजेंट की हत्या कर शव मैसूरु जिले में फेंकने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बेंगलूरु. सोलादेवनहल्ली पुलिस ने एक रियल एस्टेट एजेंट की हत्या कर शव मैसूरु जिले में फेंकने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान सोलादेवनहल्ली के रोशन (२०) के तौर पर की गई है।


पुलिस के अनुसार विजयपुर निवासी बशीर (३८) अविवाहित था। वह गत १८ साल से रोशन के पिता इलियास के घर पर रहता था। बशीर पहले गैरेज चलाता था। वह गैरेज बंद कर रीयल एस्टेट का धंंधा करने लगा था। इलियास और बशीर दोनों गहरे दोस्त थे। इलियास पुराने वाहन खरीद कर बेचने का धंधा करता था।

इलियास वाहन खरीदने तुमकूरु गया था। २९ जून को रोशन घर में मोबाइल पर अश्लील फिल्में देख रहा था। तब बशीर ने रोशन को बुरा भला कहा और इसकी शिकायत उसके पिता से करने की धमकी दी थी। बशीर ने कारोबार के लिए इलियास की पत्नी जबीन ताज के कई आभूषण लेकर उसे नहीं लौटाए थे।


नाराज रोशन ने क्रिकेट बैट से बशीर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। रोशन और जबीन ने बशीर के शव को एक बोरे में डालकर कार में मैसूरु जिले के.आर.नगर से २० किलोमीटर दूर एक नाले में फेंक दिया। जब इलियास ने बशीर के नहीं दिखने के बारे में पत्नी और पुत्र से पूछा, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इलियास ने सोलादेवनहल्ली पुलिस थाने में बशीर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की और जबीन और रोशन पर संदेह होने पर पुलिस पूछताछ करने घर पहुंची। जबीन ने घबरा कर जहर खा लिया। उसे के.सी.जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वस्थ्य होने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। जांच से पता चला है कि बशीर और जबीन के बीच अनैतिक संबंध भी थे। हत्या के लिए यह भी एक कारण हो सकता है।

राममूर्ति की अचल संपत्ति की जांच जारी
बेंगलूरु. चित्रदुर्गा जिले भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) अधिकारियों ने दावणगेरे जिले जगलूर के क्षेत्र वन अधिकारी राममूर्ति के चित्रदुर्गा स्थित निवास और जगगूल के कार्यालय पर मारे छापे में भारी संपत्ति का पता चला है। एसीबी अधिकारियों ने जांच करने पर राममूर्ति के पास ९ भूखंड, ३५ एकड़ कृषि भूमि, एक किलो सोने के आभूषण, चांदी के ६०० ग्राम आभूषण, एक कार, एक जीप, एक बाइक, नकद १.५८ लाख रुपए और १८.१८ लाख रुपए कीमत के फर्नीचर का पता चला है। राममूर्ति के अन्य जगहों की संपत्ति के बारे मं जांच जारी है।

Ad Block is Banned