scriptरिश्तेदार ने ही रची थी साजिश, आठ साथियों के साथ मिलकर की हत्या | relative killed the woman with his eight friends | Patrika News

रिश्तेदार ने ही रची थी साजिश, आठ साथियों के साथ मिलकर की हत्या

locationबैंगलोरPublished: Sep 28, 2019 04:40:14 pm

Relative killed the woman with his eight friends, पुलिस के अनुसार १८ सितंबर की रात सुंकदकट्टे मुत्तूराया ले आउट के निवासी पार्वतम्मा (६५) के हाथ-पैर बांधने के बाद किसी ने उसका गला घोंट कर हत्या कर दी और आभूषण लूटे थे।

रिश्तेदार ने ही रची थी साजिश, आठ साथियों के साथ मिलकर की हत्या

रिश्तेदार ने ही रची थी साजिश, आठ साथियों के साथ मिलकर की हत्या

बेंगलूरु. कामाक्षीपाल्या पुलिस ने एक वृद्धा की हत्या कर आभूषण लूटने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार १८ सितंबर की रात सुंकदकट्टे मुत्तूराया ले आउट के निवासी पार्वतम्मा (६५) के हाथ-पैर बांधने के बाद किसी ने उसका गला घोंट कर हत्या कर दी और आभूषण लूटे थे।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर नौ आरोपियों दाबसपेट के महांता स्वामी (२३), तुमकूर के दीपक (२६), ज्ञानभारती के शरत (२०), चित्रलिंगय्या (२०), आंध्रहल्ली के कुमार (२१), सुंकदाकट्टे के कार्तिक (१९), लोकेश (२१), चिकगोल्लराहट्टी के ंगंगाधर (२३) और मागड़ी रोड के होन्नागनाहट्टी गांव के गणेश हीरेमठ (२४) को गिरफ्तार किया। महांता स्वामी पार्वतम्मा का रिश्तेदार है। उसने पार्वतम्मा के आभूषण और रुपए लूटने के लिए आठ साथियों के साथ मिल कर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपियों से दो सोने की चेेन, दो अंगूठियां और कानों की बालियां जब्त की गईं।
अज्ञात का शव मिला
मंड्या. जिला बशराल गांव के समीप सुनसान झाडिय़ों में पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि मृतक की करीब उम्र 45 है। शरीर पर काला पेंट और हरा शर्ट है। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। बशराल थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो