बागों के शहर में दो दिन बारिश के आसार

बागों के शहर में दो दिन बारिश के आसार

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 12 May 2019, 01:02:02 AM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

तेज गर्मी और उमस भरे मौसम से मिलेगी राहत

बेंगलूरु. मौसम विभाग के अनुसार बेंगलूरु में सप्ताहांत की छुट्टियों पर पानी फिरने के आसार हैं। शनिवार शाम में भी शहर के अधिकांश हिस्सों में झमाझम बारिश हुई। मौसम पूर्वानुमान में कहा गया है अगले दो दिनों तक यानी रविवार और सोमवार को बेंगलूरु सहित पूरे दक्षिण अंदरुनी कर्नाटक के जिलों में बारिश के आसार हैं। कुछ क्षेत्रों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। खासकर रविवार को दोपहर बाद बारिश के ज्यादा आसार हैं जिससे सप्ताहांत पर शाम में घरों से बाहर जाने या छुट्टी मनाने वालों को मुसीबत हो सकती है।वहीं, शनिवार को हुई जोरदार बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में जलजमाव के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। दक्षिण बेंगलूरु और उत्तर बेंगलूरु दोनों क्षेत्रों में करीब दो घंटे तक कहीं छिटपुट तो कहीं तेज बारिश ने शहर को भिगोया। न सिर्फ बेंगलूरु बल्कि सीमावर्ती होसूर और पड़ोसी जिले कोलार में भी झमाझम बारिश हुई।
मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग ने रविवार को कर्नाटक सहित कई दक्षिणी राज्यों में गरज के साथ बारिश होने की चेतावनी दी है। मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार वर्तमान में पश्चिमी विक्षोभ और अरब सागर से चल रही नमी की वजह से भारी बारिश को देखते हुए कुछ अलग-अलग क्षेत्रों में शनिवार से गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। मछुआरों को चेतावनी दी गई है कि वे कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप के तटों से समुद्र में न जाएं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned