scriptReligion resides in a simple person: Dr Darshanprabha | सरल व्यक्ति में ही धर्म का निवास: डॉ दर्शनप्रभा | Patrika News

सरल व्यक्ति में ही धर्म का निवास: डॉ दर्शनप्रभा

  • प्रवचन

बैंगलोर

Published: August 14, 2021 08:12:20 am

बेंगलूरु. गुरु ज्येष्ठ पुष्कर दरबार में साध्वी डॉ दर्शनप्रभा ने प्रवचन में कहा कि जीवन में यदि धर्म आचरण गलत तरीके से किया गया हो तो वह भव में भटकने वाला बन जाता है। धर्म आत्मा में तभी टिकेगा जब भीतर सरलता होगी।
vihar1408.jpg
जीवन में धर्म को प्राथमिकता देना चाहिए

उन्होंने कहा कि हर आदमी धर्म दिखाना चाहता है धर्मी बनना नहीं चाहता। साध्वी डॉ समृद्धिश्री ने कहा कि जीवन में धर्म को प्राथमिकता देना चाहिए। बाद में धन को महत्व देना चाहिए। धर्म है तो धन अपने आप आएगा। हमें सुबह की शुरुआत धर्म से करनी चाहिए।
विहार सेवा टीम ने किए दर्शन

साध्वी के समक्ष गुरु एसएमएस विहार सेवा टीम उपस्थित हुई। साध्वी ने सभी को कुछ नियम व प्रत्याख्यान कराए। सुनील मेहर व अविनाश लोढ़ा ने गीतिका प्रस्तुत की। विहार ग्रुप से कमलेश कटारिया, राकेश दलाल, राकेश बोहरा, हंसमुख मारू, महावीर कोठारी, मुकेश बाबेल, विशाल पुंगलिया, विनोद गन्ना, मनोज कटारिया आदि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाटैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्नप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.