scriptरेणुकास्वामी हत्याकांड : अभिनेता दर्शन को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा | Renukaswamy murder case: Actor Darshan sent to judicial custody till July 4 | Patrika News
बैंगलोर

रेणुकास्वामी हत्याकांड : अभिनेता दर्शन को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

हिरासत अवधि खत्म होने पर पुलिस ने दर्शन व अन्य आरोपियों को 24वें अतिरिक्त महानगरीय न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया। विशेष लोक अभियोजक ने अदालत से आरोपियों को राज्य की अलग-अलग जेलों में रखने का निर्देश देने का अनुरोध किया, जिसका दर्शन के वकीलों ने विरोध किया। दर्शन और उनके सहयोगियों को बेंगलूरु के परप्पन अग्रहारा स्थित केंद्रीय जेल में ले जाया गया।

बैंगलोरJun 22, 2024 / 10:33 pm

Sanjay Kumar Kareer

darshan-jail
बेंगलूरु. एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को रेणुकास्वामी हत्याकांड में कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन तुगुदीप को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दर्शन के साथ तीन अन्य आरोपियों को भी न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अभिनेता 11 जून से पुलिस हिरासत में था।
हिरासत अवधि खत्म होने पर पुलिस ने दर्शन व अन्य आरोपियों को 24वें अतिरिक्त महानगरीय न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया। विशेष लोक अभियोजक ने अदालत से आरोपियों को राज्य की अलग-अलग जेलों में रखने का निर्देश देने का अनुरोध किया, जिसका दर्शन के वकीलों ने विरोध किया।
दर्शन और उनके सहयोगियों को बेंगलूरु के परप्पन अग्रहारा स्थित केंद्रीय जेल में ले जाया गया। बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक अदालत में एकत्र हुए और दर्शन के पक्ष में नारे लगाए।

अभिनेता की अंतरंग मित्र और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा सहित तेरह अन्य आरोपियों को दो दिन पहले 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हत्या के मामले में कुल 17 लोग आरोपी हैं।
चित्रदुर्ग के रहने वाले रेणुकास्वामी का शव 9 जून को शहर सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट से सटे एक नाले के पास मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, उसकी मौत कई कुंद चोटों के परिणामस्वरूप सदमे और रक्तस्राव के कारण हुई थी।

Hindi News/ Bangalore / रेणुकास्वामी हत्याकांड : अभिनेता दर्शन को 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

ट्रेंडिंग वीडियो