scriptबेंगलूरु से आए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव, मोहल्ला सील | Report of a person who came from Bangalore is positive, Mohalla seal | Patrika News

बेंगलूरु से आए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव, मोहल्ला सील

locationबैंगलोरPublished: Jul 11, 2020 06:59:06 pm

विधायक ने किया निरीक्षण

corona1.jpg
मंड्या. मलवल्ली तहसील में वैलकवाडी गांव में तीन दिन पहले बेंगलूरू से आए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मोहल्ला को सील किया गया। मलवल्ली तहसील के विधायक अंदोन्नी गौडा ने मोहल्ले का निरीक्षण किया।
उन्होंने कहा कि लोगों को डरने की जरूरत नही है। बेंगलूरू व अन्य राज्यों से व्यक्ति के गांव में आने का पता चलने पर प्रशासन को जानकारी देकर सहयोग करें।

ग्राम पंचायत द्वारा सील मोहल्ले को सैनेटाइज किया गया। गौरतलब है कि तहसील के स्वास्थ्य अधिकारी वीरभद्र स्वामी ने गुरुवार को ही कहा था कि मलवल्ली तहसील में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बढऩे पर बेंगलूरू से आने वाले लोगों की कोरोनो जांच करवाई जाए।
केआरपेट तहसील में तहसील आरोग्य अधिकारी मधुसूदन की अध्यक्षता में कोरोना वायरस के संक्रमण रोकथाम पर तहसील पंचायत सदस्यों के साथ बैठक रखी गई। बैठक में बेंगलूरू व अन्य राज्यों से आने वाले लोगों पर निगाह रखकर लोगों को जागरूक रहने को कहा गया।
सुमालता के प्रशंसकों ने की पूजा
वहीं मंड्या सांसद सुमलता अंबरीश के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर अंबरीश प्रशंसकों ने जल्द ठीक होने के लिए पांडवपुरा तहसील में स्थित बन्नारीअम्मा देवी मंदिर में पूजा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो