बरसात से निपटने की तैयारियों की समीक्षा

शहर में जारी रहेगा बरसात का दौर

By: Santosh kumar Pandey

Published: 30 May 2020, 10:11 PM IST

बेंगलूरु. शहर में पिछले कुछ दिनों से तेज हवा के साथ आ रही बारिश से उत्पन्न हालात से निपटने के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री ने मंत्रियों व वरिष्ठ अधिकारियों व बीबीएमपी अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में राजस्व मंत्री आर अशोक भी शामिल थे।

बता दें कि बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में पेड़ ढह गए थे और वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे। दो दिन पहले वर्षाजनित हादसों में एक महिला की मौत हो गई थी।

rain_havoc_02.jpg

कई जिलों में तेज बारिश का अनुमान

बता दें कि मौसम विभाग ने चिकमंगलूरु, हासन, कोडगू, चामराजनगर आदि जिलों में तूफान के साथ तेज बारिश का अनुमान जताया है। वहीं बेंगलूरु में अगले एक सप्ताह तक शाम के समय बरसात होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी बेंगलूरु में आकाश में बादल छाए रहेंगे और शाम को बरसात हो सकती है।

rain_havoc_07.jpg

शुक्रवार को गिरे थे कुल 45 पेड़
शुक्रवार को तेज हवाओं के साथ आई बारिश की वजह से कुल ४५ पेड़ गिरे थे जिसकी वजह से भारी संख्या में वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे। मल्लेश्वरम, सीवीरामन नगर, मैसूर रोड आदि इलाकों में पेड़ गिरे थे और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था। शुक्रवार को २०.७५ एमएम बारिश हुई थी जिसकी वजह से शहर के कई निचले इलाकों में पानी भर गया था।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned