हुजणगेरे-हालगुड गांवों को जोडऩे वाली सड़क खस्ता

ग्रामीणों को वाहन चलाने में परेशानी होती है

By: Ram Naresh Gautam

Published: 20 Jul 2018, 07:50 PM IST

मंड्या. अरकेरे गांव से हुजणगेरे और हालगुड गांव को जोडऩे वाली मुख्य सड़क करीब दो वर्ष सें खस्ताहाल होने से ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। बारिश का पानी भर जाने से सड़क के गड्ढे दुर्घटनाओं का कारण बन गए हैं। ग्रामीणों को वाहन चलाने में परेशानी होती है। हालगुड गांव निवासी चन्ने गौड़ा ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा कई बार अधिकारियों को ज्ञापन देने पर भी समस्या का समाधान नहीं निकला है।

------

नालियों की सफाई की मांग के साथ प्रदर्शन
मंड्या. मद्दूर तहसील में एचणहल्ली गांव के ग्रामीणों ने गुरुवार को ग्राम पंचायत अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में नालियों की साफ. सफाई नहीं करने के साथ नालिया की मरम्मत नही करने पर जगह-जगह पर क्षतिग्रस्त हो चुकी है। नालियों का गंदा पानी बीच रास्ते में जमा हो रहा है। गंदा पानी बदबू मारने से रोड पर गुजरने वाले लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

अधिकारियों ने बारिश के मौसम शुरू होने सें पहले नालियों की मरम्मत करने का वादा किया था। प्रदर्शन में रविकुमार, शिवकुमार, लिगेगौडा, जयशीला, महादेवा सहित कई ग्रामीणों ने भाग लिया।

इधर, ग्रामीणों ने खुद की सफाई
मद्दूर तहसील के ही अवडलणहल्ली गांव में गुरुवार को ग्रामीणों ने नालियों को साफ कर श्रमदान किया। गंदगी से अटी नालियों में बारिश का पानी बाहर सड़क पर बहता था। पंचायत अधिकारियों को कई बार अवगत कराने के बाद समाधान नहीं निकलने पर ग्रामीणों ने खुद ही सफाई कर डाली। इसमें उमेश, सतीश, अनिल कुमार सहित 12 ग्रामीणों का सहयोग रहा।

----------


चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. संजय नगर पुलिस ने राजस्थान के अजमेर के दो युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर 19 लाख रुपए कीमत के आभूषण जब्त किए है। पुलिस के अनुसार नागशेट्टीहल्ली निवासी श्रीमत रीतू परिवार के साथ रिश्तेदार की शादी में भाग लेने चेन्नई गई थी। घर लौटने पर चोरी का पता चला था। किसी ने दरवाजे का लॉक तोड़कर सोने और चांदी के आभूषण चुराए थ।

रीतू ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच की और अजमेर निवासी दो युवक जगदीश और राजेंद्र को गिरफ्तार किया। दोनों की सूचना पर 19 लाख रुपए के 600 ग्राम के चांदी के आभूषण और 2.50 किलोग्राम चांदी के आभूषण जब्त किए। इनके खिलाफ ज्ञानभारती, अन्नपूर्णेश्वरी नगर और संजय नगर पुलिस थाने में चोरी के सात मामले दर्ज हैं।

Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned