script

बहुत जल्द दुरुस्त होंगी चिकपेट क्षेत्र की सडक़ें-मंजूनाथ

locationबैंगलोरPublished: Nov 29, 2020 08:29:51 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

250 कोरोना योद्धाओं का हुआ सम्मानदी बेंगलूरु होलसेल क्लॉथ मर्चेन्ट एसोसिएशन का आयोजन

बहुत जल्द दुरुस्त होंगी चिकपेट क्षेत्र की सडक़ें-मंजूनाथ

बहुत जल्द दुरुस्त होंगी चिकपेट क्षेत्र की सडक़ें-मंजूनाथ

बेंगलूरु. बीबीएमपी के कमिश्नर मंजूनाथ प्रसाद ने कहा कि जल्द ही चिकपेट क्षेत्र के सभी सडक़ों का कायापलट किया जाएगा। क्षेत्र में व्यापारियों और रहवासियों को पूरी सुविधा मुहैया कराई जाएगी। वे शनिवार को दी बेंगलूरु होलसेल क्लॉथ मर्चेन्ट एसोसिएशन की ओर से आरटी स्ट्रीट स्थित निमिशाम्बा कल्याण मंडप में आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोविड-१९ के दौरान पुलिस, चिकित्सा विभाग,होमगार्ड व बीबीएमपी स्टाफ ने अपने परिवार की परवाह किए बिना दिन रात आमजन की सेवा की है। वे धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि जब त्राहिमाम की स्थिति थी तब ये कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह किए बना २४ घंटे सेवा करते थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ऐसे समय में व्यापारियों ने प्रशासन का पूरी तरह सहयोग किए जाने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने लॉकडाउन के समय में राजस्थानी प्रवासियों द्वारा तन,मन और धन के साथ की गई भोजन व भोजन सामग्री के पैकेट वितरण सेवा का भी जिक्र किया।

बहुत जल्द दुरुस्त होंगी चिकपेट क्षेत्र की सडक़ें-मंजूनाथ
इससे पूर्व स्वागत भाषण में बेंगलूरु होलसेल क्लॉथ मर्चेन्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश पिरगल ने बीबीएमपी कमिश्नर का ध्यान चिकपेट क्षेत्र की सडक़ों की ओर दिलाया। उन्होंने बताया कि बाजार मेें सडक़ें खस्ताहाल होने के कारण ग्राहक को दुकानों तक पहुंचने मेें तकलीफ होती है। उन्होंने कमिश्नर से सडक़ें दुरुस्त करवाने का आग्रह किया। इस पर कमिश्नर ने अपने भाषण में यह घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान चिकित्सा विभाग, पुलिस, होमगार्ड व बीबीएमपी के कर्मचारियों को उपहार प्रदान किए गए। आयोजकों ने कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट कर सम्मान दिया।
पूर्व पार्षद शिवकुमार ने भी समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में राजस्थानी प्रवासियों ने दिल खोलकर सहयोग किया है। उन्होंने कमिश्नर से चिकपेट क्षेत्र की सडक़ों को जल्द दुरुस्त कराने का आग्रह किया। कार्यक्रम में मानेक गादिया, ललित सिंघवी, महावीर बोहरा, प्रकाश कांठेड़, सम्पतराज हुंडिया, रविन्द्र, भरत व कृष्णमूर्ति ने शिरकत की। मंच संचालन गिरिश माकम ने किया तथा आभार उपाध्यक्ष सुरेश जैन ने व्यक्त किया।

ट्रेंडिंग वीडियो