हमला कर भाग रहे लुटेरे पर फायरिंग

हमला कर भाग रहे लुटेरे पर फायरिंग

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Nov, 30 2018 07:19:40 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

चेतावनी के बावजूद फरार होने का प्रयास

कैंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निकट वाहन चालकों को रोक कर रहे थे लूट पाट

बेंगलूरु. जालहल्ली पुलिस ने गुरुवार को सुबह भारतीनगर के निकट चेतावनी के बावजूद फरार होने का प्रयास कर रहे बाइक सवार लुटेरे के पैरों पर गोलियां मार कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरटी नगर निवासी अशरफ खान तथा उसके 5 साथी कैंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निकट वाहन चालकों को रोक कर लूट पाट कर रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर ली। भारती नगर के निकट पहुंचे अशरफ खान ने पुलिस को देखकर अपनी बाइक मोड दी। पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने अशरफ का पीछा शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने कई बार अशरफ को सरेंडर करने की चेतावनी दी।
जब सहायक पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार तथा कांस्टेबल लोकेश उसके पास पहुंचे तो उसने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे गोली मार कर गिराया और गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में घायल पुलिस कर्र्मी तथा अशरफ खान को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। अशरफ के 5 साथियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन दलों का गठन किया गया है। अशरफ तथा उसके साथियों ने 6 राहगरीरों पर हमला कर मोबाइल, आभूषण तथा नकदी लूटी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned