scriptRPL : टाइटंस ऑफ चाड़वास दुधेडि़या कप की विजेता | RPL: Winner of Titans of Chadwas Dudhedia Cup | Patrika News

RPL : टाइटंस ऑफ चाड़वास दुधेडि़या कप की विजेता

locationबैंगलोरPublished: Jan 21, 2020 04:31:40 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

राजस्थान परिषद क्रिकेट लीग सीजन चार सम्पन्न, चूरू सुपर किंग्स रही उपविजेता

RPL : टाइटंस ऑफ चाड़वास दुधेडिय़ा कप की विजेता

RPL : टाइटंस ऑफ चाड़वास दुधेडिय़ा कप की विजेता

बेंगलूरु. टाइटन ऑफ चाड़वास ने चूरू सुपर किंग्स को नौ विकेट से हराकर राजस्थान परिषद की ओर से आयोजित दुधेडिय़ा कप क्रिकेट प्रतियोगिता जीत ली।

फाइनल मुकाबले में टाइटन ऑफ चाड़वास ने टॉस जीत कर चूरू सुपर किंग्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।
चूरू सुपर किंग्स 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 70 रन बना सकी। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टाइटन ऑफ चाड़वास ने यह लक्ष्य मात्र एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

RPL : टाइटंस ऑफ चाड़वास दुधेडिय़ा कप की विजेता
इससे पूर्व आयोजित प्रथम सेमीफाइनल में चूरू सुपर किंग्स ने राजलदेसर राइडर्स को हराया। इस मुकाबले में 20 बाल में 45 रन बनाने वाले प्रदीप कोठारी को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
द्वितीय सेमीफाइनल में टाइटंस ऑफ चाड़वास ने सुजानगढ़ सॉलिटेयर्स को हराया। तृतीय स्थान के लिए आयोजित मुकाबले में सुजानगढ़ सॉलिटेयर्स ने राजलदेसर राइडर्स को हराया।

फाइनल मैच में सिद्धार्थ डोसी को मैन ऑफ द मैच और टूर्नामेंट में 230 रन बनाने के लिए बेस्ट बल्लेबाज ऑफ द टूर्नामेंट और मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी मिला। सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चूरू सुपर किंग्स के अनुराग धारीवाल को घोषित किया गया।
फाइनल जीतने वाली टीम टाइटन ऑफ चाड़वास को राजस्थान परिषद की तरफ से ट्रॉफी एवं नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया। इन समापन समारोह में अध्यक्ष कमल तातेड़ ने धन्यवाद किया।

आरपीसीएल चेयरमैन मदन बरमेचा, मैच रेफरी मुरगन सुंदररमन का स्मृति चिन्ह से सम्मान किया गया। तत्पश्चात होली हुड़दंग का आयोजन हुआ। इसमें कलाकारों द्वारा नृत्य प्रस्तुत किए गए।
राजस्थान परिषद क्रिकेट लीग के इस समारोह में राजस्थान परिषद के कार्यकारिणी सदस्यों, कैबिनेट सदस्यों, आरपीसीएल कमेटी, युवा विंग, महिला विंग आदि सभी का विशेष सहयोग रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो