‘सास-बहू सम्मेलन’ सम्पन्न

‘सास-बहू सम्मेलन’ सम्पन्न

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Nov, 29 2018 09:10:42 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

जोडिय़ों को कठघरे में खड़ाकर पूछे प्रश्न

विश्वास, सहयोग, समर्पण तथा सहनशीलता

तेरापंथ महिला मंडल राजराजेश्वरीनगर की ओर से 'सास-बहू सम्मेलन' आयोजित किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए कंचन छाजेड़ ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजिका वंदना भंसाली ने सास-बहू की अदालत का रूप देते हुए सम्मेलन का संचालन किया। निर्णायक इंदु सेठिया थीं। सम्मेलन में जोडिय़ों को कठघरे में खड़ाकर प्रश्न पूछे गए। सभी ने स्वीकार किया कि आपसी विश्वास, सहयोग, समर्पण तथा सहनशीलता आदि गुणों का विकास करने पर ही रिश्तों में मिठास कायम रह सकती है। लता बाफना ने बहनों को चारित्रात्माओं की रास्ते की सेवा करने की प्रेरणा दी। सरोज बैद ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। संयोजन सुनीता नौलखा किया तथा मंजू बोथरा ने धन्यवाद दिया।

नव वर्ष उत्सव पर होगा भव्य आयोजन

बेंगलूरु. कंट्री क्लब होस्पिटलिटी एंड होलीडे लिमिटेड (सीसीएचएचएल) ने नए साल पर 31 दिसम्बर 2018 को एशिया के सबसे बड़े नववर्ष उत्सव को आयोजित करने की घोषणा की है। कंपनी के चेयरमैन वाई राजीव रेड्डी ने कहा कि यह नव वर्ष उत्सव का 12वां संस्करण है जिसे एशिया बिगेसट न्यू ईयर बास-2019 नाम दिया गया है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में कई ख्यात नाम कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देंगे जिसमें बेंगलूरु में अभिनेत्री निकिता नारायण प्रस्तुति देंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned