scriptसाध्वीवृंद ने सराहा ‘जागो जनमत’ अभियान को | Sadhu Vindh praised the "Jago Panth" campaign | Patrika News

साध्वीवृंद ने सराहा ‘जागो जनमत’ अभियान को

locationबैंगलोरPublished: May 08, 2018 05:51:40 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

साध्वी शीलधर्मश्री व अन्य साध्वियों की निश्रा में ध्वजारोहण हर्षोल्लास से संपन्न हुआ

jainism
मैसूरु. नजरबाद स्थित आदिश्वर वाटिका में भगवान आदिनाथ जिनालय की प्रथम वर्षगांठ पर साध्वी शीलधर्मश्री व अन्य साध्वियों की निश्रा में ध्वजारोहण हर्षोल्लास से संपन्न हुआ। इस मौके पर प्रवीण कुमार दातेवाडिय़ा परिवार ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद साध्वियों का दल विहार कर बगीबाई घेवरचंद मुणोत के आवास पर पहुंचा।
राजस्थान पत्रिका परिवार के सदस्यों ने साध्वी से आशीर्वाद लिया और ‘जागो जनमत’ अभियान के संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी। साध्वी शीलधर्मश्री ने अभियान की सराहना की और कहा कि इससे देश, प्रदेशों में स्वच्छ, स्वस्थ सरकार के गठन होगा। इस मौके पर देवेन्द्रसिंह राजावत, जनक सिंह भाटी, बाबूलाल मुणोत, मनीष मुणोत, लीला देवी मुणोत, सोनम मुणोत आदि ने साध्वियों से मांगलिक सुनकर आशीर्वाद प्राप्त किया।
———-

स्वामीनारायण मंदिर में आज से विशेष कार्यक्रम
बेंगलूरु. राजाजीनगर इण्डस्ट्रियल टाउन में मागड़ी रोड टोल गेट के पास स्थित बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर में महंत स्वामी के सान्निध्य में मंगलवार को विशेष कार्यक्रम होंगे। महंत स्वामी सोमवार शाम को बेंगलूरु पहुंचे, जहां भक्तों ने उनका भव्य स्वागत किया। 14 मई तक प्रतिदिन मंदिर परिसर में प्रात: 5.15 बजे से 7 बजे तक पूजा दर्शन व आशीर्वाद तथा सुबह 8.30 से 9.30 बजे तक प्रात: सभा होगी।
इसी तरह प्रतिदिन शाम को 5.45 से रात 8 बजे तक विशेष कार्यक्रम होंगे। इसमें 8 मई को स्वागत सभा, 9 को बाल दिन, 10 को युवा दिन, 11 को महंत स्वामी महाराज दीक्षा दिवस, 12 को योगी जयंती, 13 मई को सुवर्ण तुला का आयोजन होगा। 11 मई को दोपहर 2 से सायं 4 बजे तक महिला दिन का आयोजन होगा।
———-

कर्नाटक डेंटल एक्स्पो 19 से
बेंगलूरु. कर्नाटक स्टेट डेंटल ट्रेडर्स एण्ड मैन्यूफेक्चरर्स एसोसिएशन की ओर से 19 व 20 मई को केन्टोनमेंट रेलवे स्टेशन के समीप जयमहल पैलेस होटल में दो दिवसीय कर्नाटक डेंटल एक्स्पो आयेाजित होगा। आयोजन समिति के डॉ. सुरेन्द्र राजू ने बताया कि अधिवेशन में प्रदेशभर से दंत रोग चिकित्सक भाग लेंगे। साथ ही, उपचार में सहायक अत्याधुनिक तकनीक का प्रदर्शन भी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो