साध्वी कंचन प्रभा का मर्यादा महोत्सव गांधीनगर में

  • साध्वी ने सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हुए कहा कि संघ की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए जहां पर बड़े साध्वी विद्यावती करेंगे वहीं हमें करना है।

बेंगलूरु. साध्वी विद्यावती के नेतृत्व में साध्वी कंचनप्रभा आदि ठाणा 5 का आगामी मर्यादा महोत्सव तेरापंथ भवन गांधीनगर में होगा। तेरापंथ सभा बेंगलूरु के पदाधिकारियों ने साध्वी को निवेदन किया था।

साध्वी ने सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हुए कहा कि संघ की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए जहां पर बड़े साध्वी विद्यावती करेंगे वहीं हमें करना है।

इस मौके पर तेरापंथ सभा बेंगलूरु के उपाध्यक्ष दीपचंद नाहर, मंत्री प्रकाश लोढ़ा, सहमंत्री सम्पत चावत, संजय बांठिया, तेयुप बेंगलूरु अध्यक्ष रोहित कोठारी, महिला मंडल बेंगलूरु अध्यक्ष शांति सकलेचा, जुगराज श्रीश्रीमाल, प्रदीप सकलेचा उपस्थित थे।

----
आरपीसी लेआउट में कैंप में मरीजों की जांच
बेंगलूरु. तेरापंथ युवक परिषद विजयनगर द्वारा आचार्य तुलसी डायग्नोस्टिक सेंटर विजयनगर की ओर से आरपीसी लेआउट एटीडीसी में नि:शुल्क हृदय जांच शिविर लगा।

भगवान महावीर जैन हॉस्पिटल के डॉ. योगेश कोठारी के सहयोग से कैम्प का आयोजन किया गया। 44 रोगियों की जांच की गई। डॉ. सोमशेखर द्वारा शिविर में सभी को निशुल्क परामर्श दिया गया।

Show More
Ram Naresh Gautam Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned