गणेशबाग पहुंचीं साध्वी वीरकांता

गणेशबाग पहुंचीं साध्वी वीरकांता

Ram Naresh Gautam | Publish: Apr, 17 2018 07:10:26 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

विहार के दौरान संजय धारीवाल, संजय चौपड़ा, निर्मल दक आदि ने सेवाएं दीं

बेंगलूरु. साध्वी वीरकांता आदि ठाणा ४ सोमवार को सुबह विल्सन गार्डन से विहार कर गणेशबाग पहुंची। विहार के दौरान संजय धारीवाल, संजय चौपड़ा, निर्मल दक, नरेंद्र पालरेचा, दीपक धोका, संजय गुरलिया व विल्सन गार्डन संघ से माणकचंद बोहरा, जयसिंह भीलवाडिय़ा व जंबू मकाणा आदि ने सेवाएं दीं।

--------------

वीरेन्द्र मुनि यशवंतपुर में
बेंगलूरु. वीरेंद्र मुनि, विराट मुनि सोमवार को गणेशबाग से विहार कर यशवंतपुर स्थानक पहुंचे। संंघ मंत्री रमेश बोहरा ने बताया कि यहां मंगलवार व बुधवार को सुबह 9 बजे से मुनि के प्रवचन होंगे।

----------

पारणक महोत्सव कल श्रीरामपुरम में
बेंगलूरु. जयमल जैन श्रावक संघ के तत्वावधान में बुधवार को श्रीरामपुरम मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित जेपीपी जैन समणी सेन्टर में पारणक महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। त्रिवेणी संगम के रूप में आचार्य जयमल पद प्रदान दिवस, जयमल जैन संघ का स्थापना दिवस एवं आचार्य लाल स्मृति दिवस का भी आयोजन होगा। जयधुरंधर मुनि के द्वितीय वर्षीतप एवं माणकबाई सियाल के 34वें वर्षीतप के उपलक्ष्य में यह आयोजन हो रहा है। संघ अध्यक्ष मीठालाल मकाणा के अनुसार सुबह 9.30 बजे पारणक महोत्सव के कार्यक्रम शुरू होंगे। गुरुओं के प्रवचन, तपस्वियों का अभिनन्दन व तपस्या के पारणे भी होंगे। संघ के मंत्री कनकराज चौरडिय़ा ने बताया कि मुनिवृंद मंगलवार सुबह ओकलीपुरम से विहार कर समणी सेन्टर के निकट सियाल निवास पहुंचेंगे।

-------------

बाल उत्सव कल
बेंगलूरु. शैलुशम आट्र्स एण्ड क्रिएशन की ओर से 18 अप्रेल को मल्लेश्वरम 14वें क्रॉस स्थित सेवा सदन सभागार में सांय 5:30 बजे से बाल संगीत एवं नृत्य उत्सव 'चिन्नारा कलारव 2018' आयोजित किया जाएगा। संस्था के अनंत विक्रम और चैत्र अनंत ने बताया कि बाल उत्सव में 30 से ज्यादा प्रतिभावान बच्चों द्वारा आकर्षक लोक, शास्त्रीय नृत्य, सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।

---------------
शंकरपंचमी उत्सव कल से
बेंगलूरु. श्रीसंस्थान गोकर्ण के तत्वावधान में पांच दिवसीय शंकरपंचमी उत्सव बुधवार से उत्तर कन्नड़ में सिद्धपुरा स्थित रामदेव भानकुली मठ में शुरू होगा। राघवेश्वर भारती के सान्निध्य में 22 अप्रेल तक सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे।

Ad Block is Banned