साध्वी वृन्द आज तुलसी चेतना केन्द्र पहुंचेंगी

केंगेरी से विहार

बेंगलूरु. अनुष्ठान आराधिका साध्वी डॉ. कुमुदलता आदि ठाणा 4 आज तेरापंत सभा भवन, राजा राजेश्वरीनगर से विहार कर केंगेरी पहुंचे। गुरुवार सुबह साध्वी मंडल केंगेरी से विहार कर तुलसी चेतना केंद्र पहुंचेगी। गौरतलब है कि साध्वी मंडल का विहार मैसूर की ओर गतिमान है। समिति के नेमीचंद दलाल ने बताया कि आज की विहार सेवा का केंगेरी के सदस्य, गुरु दिवाकर केवल कमला वर्षावास समिति, युवा समिति एवं गुरु शिव महेंद्र सौभाग्य , विहार सेवा के सदस्यों ने लाभ लिया।

साध्वी वृंद ने किया नए सभा भवन का अवलोकन
बेंगलूरु. विजयनगर स्थित नए सभा भवन में आचार्य महाश्रमण शिष्या साध्वी कंचनप्रभा,साध्वी मंजूरेखा एवं सहवर्तिनी साध्वी वृंद के साथ पहुंचीं। साध्वी ने आचार्य तुलसी द्वारा लिखित भगवान पाश्र्वनाथ, भगवान महावीर और आचार्य भिक्षु के गीत का संगान किया और भवन का अवलोकन कर आशीर्वाद प्रदान किया। साध्वी कंचनप्रभा एवं साध्वी मंजू रेखा ने कहा कि गुरुदेव ने भवन में पधारकर इस भवन को पवित्र किया। इस अवसर पर सभाध्यक्ष बंशीलाल पितलिया ने सभी का स्वागत किया। महिला मंडल की अध्यक्ष कुसुम डांगी, युवक परिषद के अध्यक्ष महावीर टेबा,भवन निर्माण समिति के सदस्यों ने भी साध्वी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की।

Yogesh Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned