scriptSadhvi Vrinda gave accurate answers to the questions | साध्वीवृन्द ने दिए सवालों के अचूक जवाब | Patrika News

साध्वीवृन्द ने दिए सवालों के अचूक जवाब

गणेशबाग में शतावधान कार्यक्रम

बैंगलोर

Published: February 21, 2022 07:57:27 am

बेंगलूरु. नवकार आराधिका साध्वी प्रतिभा एवं वर्धमान आयंबिल तपोनिधि साध्वी प्रफुल्ला के सान्निध्य में ऑल इंडिया श्वेताम्बर स्थानकवासी जैन कॉन्फ्रेंस प्रांतीय शाखा के तत्वावधान में द्वि-शतावधान कार्यक्रम गणेश बाग में आयोजित किया गया। अध्यक्ष पुखराज मेहता ने द्वि-शतावधान की विशेषता बताई एवं साध्वीवृन्द को शुभकामनाएं दी। द्वि शतावधानी साध्वी गरिमा एवं महिमा ने सभी श्रावक-श्राविकाओं द्वारा विभिन्न विषयों पर 1 से 200 अवधान को सुनकर, वस्तुओं को देखकर, कुछ समय बाद उल्टे- सीधे, 10 मिनट में वापस सुना दिए। उपस्थित लोगों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए। साध्वीवृन्द ने उपस्थित लोगों द्वारा सोचे गए अंकों को भी बताया। एक व्यक्ति द्वारा अपनी जन्मतिथि बताकर हिन्दी तिथि पूछी गई। इस पर साध्वी ने बिना किसी सहायता के उसकी तिथि बताकर सबको चकित कर दिया। उपस्थित लोगों ने अपने सवालों का क्रम भी पूछा।
श्रमण संघ साध्वी द्वारा द्वि-शतावधान का कार्यक्रम प्रथम बार कर्नाटक में जैन कॉन्फ्रेंस प्रांतीय शाखा की ओर से आयोजित किया गया। साध्वी का यह 10 वां कार्यक्रम था। सिकंदराबाद के संतोष कोठारी ने कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम के प्रायोजक मदनलाल, प्रकाशचंद, माणकचंद
अशोककुमार,आनंदकुमार बडेरा परिवार रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रांतीय शाखा, युवा शाखा, महिला शाखा का विशेष सहयोग रहा। संचालन प्रांतीय महामंत्री सुरेंद्र आंचलिया ने किया। आभार प्रांतीय कोषाध्यक्ष गौतम मेहता ने जताया।
साध्वीवृन्द ने दिए सवालों के अचूक जवाब
साध्वीवृन्द ने दिए सवालों के अचूक जवाब
साध्वी रुचिकाश्री का होली चातुर्मास जयनगर मेंं
बेंगलूरु. श्रीरामपुरम संघ में विराजित साध्वी डॉ. रुचिकाश्री एवं जिनाज्ञाश्री आदि ठाणा का होली चातुर्मास जयनगर में होगा। रविवार को जयनगर संघ के पदाधिकारियों ने साध्वीवृन्द के दर्शन वंदन कर होली चातुर्मास की विनती की थी। इस अवसर पर श्रीरामपुरम संघ के अध्यक्ष शांतिलाल खिंवेसरा, मंत्री बालूराम दलाल, इंद्रमल गुगलिया, जयनगर संघ के मार्गदर्शक जवाहरलाल भंसाली, अध्यक्ष दीपचंद भंसाली, मंत्री पदमचंद बोहरा, युवा मार्गदर्शक सागर बाफना एवं गिरीश बोहरा उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.