script

सर्व समाज सरकार के कार्यों में सहयोगी बना : कटारिया

locationबैंगलोरPublished: Jul 06, 2020 10:13:42 pm

जीतो के कोविड केयर सेन्टर का उद्घाटन

jito_01.jpg
बेंगलूरु. केंगेरी स्थित मेडसोल अस्पताल में जीतो कोविड केयर सेन्टर का शुभारंभ सोमवार को मुख्य अतिथि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजेंद्र कटारिया ने किया। उन्होंने अपने संबोधन में जीतो के नेतृत्व की सराहना करते हुए सभी संगठनों से पुरजोर अपील की है कि सरकार ने हजारों की तादाद में कोविड से ग्रस्त अपनों की मदद का जो बीड़ा उठाया है, उसमें सहभागी बनकर पुण्य अर्जित करें। सरकार और प्रशासन से जरूरी सहकार के लिए उन्होंने हर वक्त स्वयं को उपलब्ध बताया।
जूम पर प्रसारित कार्यक्रम में जीतो अपैक्स के अध्यक्ष गणपत चौधरी ने जीतो बेंगलूरु चैप्टर की पीठ थपथपाई। बेंगलूरु टीम ने कई दिनों की मेहनत के बाद आज जीतो कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया है। जीतो बेंगलूरु ने इस सेंटर से समस्त जैन समाज को जो सुविधा देने की योजना बनाई है एवं मेडिकल सपोर्ट के लिए जिस प्रकार डॉक्टर्स, नर्सिंग, हास्पिटल्स से गठजोड़ किया है वह बहुत सराहनीय है।
बेंगलूरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या ने जूम मीटिंग पर अपने उद्गार में समस्त जैन समाज को सेवा का पर्याय बताया और हाल ही जीतो द्वारा वृहद स्तर पर लाखों पैकेट्स तथा अब फिर इस सीसीसी के प्रोजेक्ट की प्रशंसा की।
जीतो अपैक्स के महामंत्री अनिल जैन तथा तेजराज गुलेच्छा ने समस्त जीतो बेंगलूरु की कार्यकारिणी एवं विशेषकर चेयरमैन श्रीपाल खिवेंसरा, महामंत्री दिनेश बोहरा, डायरेक्टर प्रमोद भंडारी, प्रोजेक्ट चेयरमैन विक्रम करबावाला, प्रोजेक्ट टीम के सह संयोजक उदय जैन, मनोज बोहरा, अशोक करबावाला, रूपचन्द सिंघवी, अशोक गजानन एवं अन्य टीम सदस्यों का अभिनंदन करते हुए उन सब की इस कठिन परिस्थिति में योगदान की तारीफ की।
जीतो के सहमंत्री सज्जनराज मेहता ने बताया कि जीतो के चेयरमैन श्रीपाल खिंंवेसरा ने जीतो द्वारा किए जा रहे इस प्रोजेक्ट की जानकारी साझा की। महामंत्री दिनेश बोहरा ने डॉक्टर्स और अस्पताल प्रशासन से गठबंधन की जानकारी दी। प्रोजेक्ट चेयरमैन विक्रम करबावाला ने मेडसोल अस्पताल में रोगियों के लिए समुचित देखभाल संबंधित पूर्ण जानकारी दी।
इस अवसर पर जीतो अपैक्स के ओमप्रकाश जैन, जीतमल जैन, हिम्मत माण्डोत, जीतो बंगलोर के उप चेयरमैन विनोद जैन, सहमंत्री सज्जनराज मेहता, दिलीप जैन, श्रीपाल बच्छावत, प्रकाश भोजाणी ने मेडसोल अस्पताल टीम तथा ट्रस्टवेल अस्पताल के डॉक्टर मधुसूदन और डॉक्टर प्रशांत तथा मुख्य अतिथि राजेन्द्र कटारिया के साथ समुचित व्यवस्थाओं का मुआयना किया। जूम मीटिंग का संचालन दिलीप जैन ने किया और कोविड एप्प बनाने में महत्ती भूमिका निभाई।

ट्रेंडिंग वीडियो