काम की गति पर संतोष

काम की गति पर संतोष

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Jul, 18 2019 11:34:19 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

दक्षिण पश्चिम रेलवे (दपरे) के महाप्रबंधक अजय कुमार सिंह ने किया दावणगेरे स्टेशन का निरीक्षण

बेंगलूरु. दक्षिण पश्चिम रेलवे (दपरे) के महाप्रबंधक अजय कुमार सिंह ने वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों के साथ मैसूरु मंडल के दावणगेरे में चल रहे नए स्टेशन भवन से जुड़े सिविल कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने स्टेशन पर काम की गति पर संतोष व्यक्त किया। साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को निरंतर निगरानी कर गुणवत्ता पूर्ण कार्य कराने की सलाह दी ताकि रेल यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सके।
अधिकारियों के अनुसार दावणगेरे-हरिहर के बीच रेल दोहरीकरण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। इस महीने के अंत तक रेलवे संरक्षा आयुक्त से वैधानिक निरीक्षण के लिए आग्रह किया जाएगा। नए फुट ओवरब्रिज के साथ एक और अतिरिक्त रनिंग लाइन (वर्तमान 3-लाइन स्टेशन पर दावणगेरे) के दोहरीकरण के तहत दावणगेरे में आएगी। सिंह ने इस पर भी जोर दिया कि दोहरीकरण परियोजना के वर्ष 2021 के अंत तक पूरा होने की संभावना है। इसके बाद दावणगेरे/हुब्बल्ली और बेंगलूरु के बीच चलने वाली ट्रेनों का परिचालन समय कम हो जाएगा।
गौरतलब है कि दावणगेरे के सांसद जीएम सिद्धेश्वर ने मंगलवार को रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी से मुलाकात कर दावणगेरे स्टेशन पर सुविधाओं के विस्तार का आग्रह किया था।
अंगड़ी ने दक्षिण पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ए.के.सिंह को तत्काल स्टेशन का दौरा करने और आवश्यक कार्यों की योजना लेने के निर्देश दिए थे। निरीक्षण के दौरान सांसद जी.एम.सिद्धेश्वर के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

अगली कहानी
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned