scriptएसआई पर हमले के आरोपियों की तलाश जारी | Search continues for accused of attack on SI | Patrika News

एसआई पर हमले के आरोपियों की तलाश जारी

locationबैंगलोरPublished: Oct 20, 2021 12:44:27 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

एक कार में सवार चार-पांच युवकों ने दूसरे कार को ओवरटेक कर आगे जाने का प्रयास किया

CRIME (symbolic photo)

CRIME (symbolic photo)

बेंगलूरु. गोविंदपुर पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) इमरान खान (Imran Khan) की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क कर हमला करने के आरोपियों को तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार खान सोमवार रात नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ले रहे थे। एक कार में सवार चार-पांच युवकों ने दूसरे कार को ओवरटेक कर आगे जाने का प्रयास किया।

उन्होंने इमरान को बैरिकेड हटाकर रास्ता देने के लिए कहा। इमरान ने कार को पीछे लेकर कतार में आने के लिए कहा। उसी बात पर युवकों ने इमरान खान को गालियां दी और उनकी आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क कर पिटाई कर दी। घायल इमरान को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सरकारी बस स्टैंड से बस चोरी

बेंगलूरु. तुमकूरु जिले के गुब्बी सरकारी बस स्टैंड से सोमवार रात एक सरकारी बस चोरी हो गई। चोरों ने बस के पुर्जे निकालने के बाद उसे एक गांव में छोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार गुब्बी सरकारी बस स्टैंड से अज्ञात चोरों ने बस चुरा ली। जन्नेनाहल्ली गांव में डीजल खत्म होने पर चोर बस के कीमती पुर्जे, बैटरी और टायरों को खोल कर साथ ले गए। मंगलवार सुबह लोगों ने बस खड़ी देखकर खुश हुए कि उनके गांव से बस सेवा शुरू हो रही है। लेकिन, टायरों के नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद पता चला कि यह चोरी हुई बस है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बस स्टैंड में सीसीटीवी कैमरा नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो