scriptवरिष्ठ नेताओं ने अटकाया रोड़ा, प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा नहीं | Senior leaders interrupted, state president not announced | Patrika News

वरिष्ठ नेताओं ने अटकाया रोड़ा, प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा नहीं

locationबैंगलोरPublished: Jan 18, 2020 06:25:59 pm

राज्य में पिछले कई दिनों से चल रही कांग्रेस अध्यक्ष पद की अटकलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बताया जाता है कि पार्टी आलाकमान ने अगले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का मुद्दा सुलझा लिया है, लेकिन वरिष्ठ नेताओं के बीच सहमति नहीं बन पाने के कारण अध्यक्ष पद की घोषणा में देरी हो रही है।

वरिष्ठ नेताओं ने अटकाया रोड़ा, प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा नहीं

वरिष्ठ नेताओं ने अटकाया रोड़ा, प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा नहीं

बेंगलूरु. राज्य में पिछले कई दिनों से चल रही कांग्रेस अध्यक्ष पद की अटकलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बताया जाता है कि पार्टी आलाकमान ने अगले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का मुद्दा सुलझा लिया है, लेकिन वरिष्ठ नेताओं के बीच सहमति नहीं बन पाने के कारण अध्यक्ष पद की घोषणा में देरी हो रही है।
बताया जाता है कि कांग्रेस ने डीके शिवकुमार को कर्नाटक इकाई का प्रमुख घोषित करने की तैयारी कर ली थी लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे और सिद्धरामैया के बीच कार्यकारी अध्यक्ष पद के लिए नेताओं की संख्या पर सहमति नहीं बन पाई। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामैया जहां कार्यकारी अध्यक्ष पद पर चार नेताओं के नाम चाहते हैं वहीं मल्लिकार्जुन खरगे चाहते हैं कि दो ही नेता कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाए।
पार्टी सूत्रों ने कहा कि दोनों के बीच असहमति के कारण पार्टी के अंतिम निर्णय को सार्वजनिक करने में देरी कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो