script

संविदा चिकित्सकों की सेवाएं स्थाई होंगी: श्रीरामुलु

locationबैंगलोरPublished: Jul 09, 2020 02:33:13 pm

प्रदर्शन कर रहे चिकित्सकों को दिया भरोसा

बेंगलूरु. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री बी.श्रीरामुलु ने राज्य के विभिन्न अस्पतालों में संविदा के आधार पर कार्यरत चिकित्सकों की सेवाओं को एक माह के भीतर स्थाई करने का भरोसा दिलाया है।
श्रीरामुलु ने अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे संविदा चिकित्सकों से मुलाकात की और कहा कि मुख्यमंत्री बी.एस. येडियूरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनके साथ है और उनके साथ किए हुए वादे से किसी भी हाल में नहीं मुकरेगी।
मंत्रिमंडल की बैठक में होगी चर्चा
इस मौके पर उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि 2017 से ही संविदा पर नियुक्त चिकित्सकों को स्थाई करने की प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। मंगलवार को हुई बैठक में संविदा चिकित्सकों को स्थाई करने का निर्णय कर लिया गया है। स्थाईकरण के नियमों में बदलाव करने की जरूरत है लिहाजा इस मसले पर मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा करके समुचित निर्णय किया जाएगा और इस तमाम प्रक्रिया को एक माह में पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि चिकित्सक कोरोना संकट के दौरान लोगों की सेवा कर रहे हैं लिहाजा इनकी सेवाओं को देखते हुए कुल 507 संविदा चिकित्सकों को स्थाई करके उनको सेवा सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

बहरहाल, मंत्री श्रीरामुलु के भरोसा दिलाने के बाद हड़ताली चिकित्सकों ने हड़ताल खत्म करके काम पर लौटने का निर्णय कर लिया। उन्होंने एक माह के भीतर उनको स्थाई करने का भरोसा दिलाने के लिए श्रीरामुलु को धन्यवाद दिया और तत्काल काम पर लौट आने का भरोसा दिलाया।

ट्रेंडिंग वीडियो