scriptबीबीएमपी वार रूम की जानकारी को बताया त्रृटीपूर्ण | Shantala nagar ward now corona hot spot | Patrika News

बीबीएमपी वार रूम की जानकारी को बताया त्रृटीपूर्ण

locationबैंगलोरPublished: Jul 08, 2020 11:11:21 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

बीबीएमपी के स्थानीय अधिकारियो ने किया इनकार

बीबीएमपी वार रूम की जानकारी को बताया त्रृटीपूर्ण

बीबीएमपी वार रूम की जानकारी को बताया त्रृटीपूर्ण

बेंगलूरु. पादरायनपुर, शिवाजी नगर तथा होंगसंद्रा के बाद अब शहर का शांतला नगर वार्ड कोरोना वायरस का हॉट स्पॉट बना हुआ है। बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) मुख्यालय में स्थापित वॉर रूम की जानकारी के मुताबिक इस वार्ड में 2 जुलाई से अब तक 211 मामले उजागर हुए हैं।
लेकिन स्थानीय बीबीएमपी अधिकारी वार रूम की इस जानकारी को गलत बता रहे हैं।पादरायनपुर, शिवाजी नगर तथा होंगसंद्रा वार्डों में संक्रमितों की कुल संख्या 185 थी।अब वार रूम में संग्रहित जानकारी के मुताबिक केवल शांतला नगर वार्ड में ही 211 मामले मिलने की पुष्टि हुई है। लेकिन वार्ड के स्थानीय अधिकारी इससे सहमत नहीं हंै।
अधिकारियों का दावा है कि वार्ड में संक्रमितों की संख्या 80 से अधिक नहीं है लेकिन बीबीएमपी का वार रूम शांतलानगर में 211 संक्रमित बता रहा है।इसी वार्ड में आने वाले सेंट फिलोमिंस अस्पताल में भर्ती 80 वर्ष के मरीज की मौत के बाद अस्पताल को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है। मरीज की पुत्री, इलाज करने वाले चिकित्सक तथा नर्स समेत 16 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। इनमे से एक चिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विठ्ला माल्या रोड पर स्थित एक परिवार के 7 जने कोरोना वायरस से संक्रमित हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो