scriptअगले महीने में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं शरत | Sharat can join Congress in next month | Patrika News

अगले महीने में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं शरत

locationबैंगलोरPublished: Oct 24, 2020 06:42:36 pm

निर्दलीय विधायक हैं शरत

congress_1.jpg
बेंगलूरु. होसकोटे के निर्दलीय विधायक शरत बच्चेगौड़ा ने कहा कि वे अगले माह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कई साल बाद होसकोटे का वीरांजनेया तालाब भरने पर विशेष पूजा करने के बाद बताया कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार, राज्यसभा सदस्य मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व मंत्री व विधायक कृष्ण बैरेगौड़ा समेत कई कांग्रेस नेताओं ने उनसे कांग्रेस में शामिल होने को कहा है। समर्थकों और मतदाताओं से चर्चा करने पर सभी ने कांग्रेस में ही शामिल होने का सुझाव दिया है।
उन्होंने बताया कि वे 25 अक्टूबर को कांग्रेस में शामिल होने वाले थे लेकिन आआर नगर और सिरा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव आने से यह संभव नहीं हो सका। उपचुनाव के बाद वे कांग्रेस में शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायक अकेल ज्यादा दिनोंं तक काम नहीं कर सकता। इसलिए किसी राजनीतिक दल में अपनी पहचान बनाए रखना जरूरी है। इसका अनुभव उन्हें हो चुका है। बदलते समय के साथ हर राजनीतिक दल को सत्ता चलाने और विपक्ष में बैठने का अवसर मिलता है।
उन्होंने कहा कि एमटीबी नागराज ने कांग्रेस छोडक़र गलती की थी। इसमें संदेह नहीं कि नागराज लालच का शिकार हुए। इसी कारण मतदाताओंं ने उन्हें सबक सिखाया। उनकी सफलता में उनके पिता बीएन बच्चे गौड़ा की कोई भूमिका नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो