दक्षिण नाकोड़ा में चल स्थापना एवं शिलान्यास 11 एवं 12 को

दक्षिण नाकोड़ा में चल स्थापना एवं शिलान्यास 11 एवं 12 को
दक्षिण नाकोड़ा में चल स्थापना एवं शिलान्यास 11 एवं 12 को

Yogesh Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 07:56:34 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

भक्ति संध्या का आयोजन होगा

अरसीकेरे. दक्षिण नाकोड़ा तीर्थ संकटमोचन पाश्र्व भैरव धाम, अरसीकेरे में दो दिवसीय महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। योगीराज विजयशांतिसूरि मंदिर ट्रस्ट के तत्वावधान में शुक्रवार सुबह 7.30 बजे शिलाओं का वरघोड़ा निकाला जाएगा। 8 बजे स्नात्र पूजा, नवग्रहादिक पाटला पूजन एवं शिलाओं की अष्ट प्रकारी पूजा होगी।

सुबह 10 बजे सिद्धेश्वर ब्रह्मर्षि के प्रवचन के बाद दोपहर को 12.39 बजे विजय मुहूर्त में योगीराज गुरु मंदिर का शिलान्यास होगा। शाम को शांतिगुरु भक्त परिवार, बेंगलूरु की ओर से भक्ति संध्या एक शाम शांति गुरु के नाम का आयोजन किया जाएगा।

शनिवार को सुबह 9 बजे पाश्र्वनाथ परमात्मा की 111 इंच की प्रतिमा सह मां पद्मावती देवी की 108 इंच की प्रतिमा का दक्षिण नाकोड़ा तीर्थ में प्रवेश होगा। सुबह 10 बजे धर्मसभा के बाद दोपहर को 12.39 बजे विजय मुहूर्त में पाश्र्वनाथ एवं पद्मावती देवी की चल स्थापना होगी। दोपहर को फले चुंदड़ी आयोजन के बाद दोपहर 2 बजे पाश्र्वपद्मवती महापूजन होगा एवं रात को पाश्र्व पद्मावती भक्ति संध्या का आयोजन होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned