scriptनहीं चाहिए विपक्ष की सलाह | Should not advise the cons | Patrika News

नहीं चाहिए विपक्ष की सलाह

locationबैंगलोरPublished: Aug 06, 2019 05:01:41 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

वे दो दिनों के लिए नई दिल्ली के दौरे पर जा रहे हैं और इस दौरान वे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से साथ मंत्रिमंडल गठन पर चर्चा करेंगे।

bs yediyurappa

नहीं चाहिए विपक्ष की सलाह

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बी.एस येडियूरप्पा ने राज्य मंत्रिमंडल गठन में हो रहे विलंब को लेकर कांग्रेस नेता सिद्धरामय्या सहित विपक्षी नेताओं द्वारा किए जा रहे कटाक्ष पर कहा कि बहुत जल्द मंत्रिमंडल गठन हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब करना है, वे जानते हैं और इस बारे में उनको सिद्धरामय्या या किसी भी विपक्षी नेता की सलाह लेने की जरुरत नहीं है।
उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत ही जल्द कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे दो दिनों के लिए नई दिल्ली के दौरे पर जा रहे हैं और इस दौरान वे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से साथ मंत्रिमंडल गठन पर चर्चा करेंगे।
उन्होंने कहा कि उनको कांग्रेस के नेताओं से सबक सीखने की जरूरत नहीं है। हमारी एक राष्ट्रीय स्तर की पार्टी है लिहाजा उनको कर्नाटक मंत्रिमंडल को अंतिम रूप देने से पहले वरिष्ठ नेताओं से परामर्श करना होगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय नेताओं से हरी झंडी मिलने के बाद वे एक मिनट की देरी नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे भी जल्द ही मंत्रिमंडल गठन करना चाहते हैं क्योंकि इसके बाद सभी मंत्री अपनी अपनी जिम्मेदारियों को समझकर काम करना शुुरू कर देंगे।
उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार पर वरिष्ठ नेताओं से परामर्श के लिए वे सोमवार की शाम ही दिल्ली जा रहे हैं। यदि हरी झंडी मिल गई तो अगले चौबीस घंटों के भीतर मंत्रिमंडल गठन हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो