script सिद्धरामय्या को नहीं मिला राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण | Siddaramaiah didnt receive invitation for consecration programme | Patrika News

सिद्धरामय्या को नहीं मिला राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण

locationबैंगलोरPublished: Dec 30, 2023 11:01:05 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

कांग्रेस ने कहा था कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं, इसका फैसला पार्टी उचित समय पर करेगी।

siddhu.jpg
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने शनिवार को कहा कि उन्हें 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अभी तक नहीं मिला है और निमंत्रण मिलने के बाद वह इस पर विचार करेंगे। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास ने इस भव्य समारोह के लिए देश की कई प्रतिष्ठित हस्तियों और राजनीतिज्ञों को आमंत्रित किया है।
जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिला है तो सिद्धरामय्या ने कोप्पल में संवाददाताओं से कहा, अभी तक तो उन्हें निमंत्रण नहीं मिला। अगर निमंत्रण मिलता है तो मैं इस पर विचार करूंगा।
कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा था कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं, इसका फैसला पार्टी उचित समय पर करेगी। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा था कि गांधी और खरगे को समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो