scriptसिद्धरामय्या ने UAE में बसे कन्‍नडि़गाओं से वीडियो कॉन्फ्रेंस की | Siddaramaiah holds video conference with Karnataka people in uae | Patrika News

सिद्धरामय्या ने UAE में बसे कन्‍नडि़गाओं से वीडियो कॉन्फ्रेंस की

locationबैंगलोरPublished: May 27, 2020 12:22:27 am

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

बहरीन, सऊदी अरब और यूएईमें बसे कन्‍नडि़गाओं ने मांगी पूर्व मुख्‍यमंत्री से स्‍वदेश वापसी में मदद

सिद्धरामय्या ने UAE में बसे कन्‍नडि़गाओं से वीडियो कॉन्फ्रेंस की

सिद्धरामय्या ने UAE में बसे कन्‍नडि़गाओं से वीडियो कॉन्फ्रेंस की

बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरामय्या ने मंगलवार को बहरीन, सऊदी अरब और दुबई में बसे राज्य के व्यापारियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की और महामारी के बीच गल्‍फ में बसे कन्नडि़गा व्‍यावसाइयों की समस्याएं सुनीं।
आईओसी बहरीन के अध्यक्ष मोहम्मद मंसूर ने सिद्धरामय्या को कर्नाटक के लोगों की समस्‍याओं के बारे में बताया और कहा कि बहरीन, सऊदी अरब और यूएई में फंसे अधिकांश लोगों में गर्भवती महिलाएं, बुजुर्ग लोग और रोगी हैं जिन्हें तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता होती है।
एक संविदा कॉन्ट्रैक्टिंग कंपनी के निदेशक शेख कार्नेयर, आईओसी बहरीन के सचिव मोहम्मद गाज़ुल्ला, रियलटेक औद्योगिक सेवाओं के सीईओ इस्माइल ने सिद्धरामय्या को बहरीन, सऊदी अरब और यूएई से मेंगलुरु और बेंगलूरु के लिए उड़ानें संचालित करने की तत्काल आवश्यकता बताई।
उन्होंने सिद्धरमैया से वंदे भारत मिशन के तहत प्रत्यावर्तन उड़ानों की व्यवस्था कराने के लिए मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री पर दबाव बनाने का आग्रह किया।

सिद्धरामय्या ने उन्‍हें येडियुरप्पा और संबंधित अधिकारियों के साथ इस मुद्दे को उठाने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो