किसने कहा : सुधाकर ने पीठ में छुरा घोंपा

पूर्व मुख्‍यमंत्री सिद्धरामय्या का आरोप : भाजपा उम्मीदवार मतदाताओं को दे रहे धन का प्रलोभन

By: Sanjay Kumar Kareer

Published: 03 Dec 2019, 12:21 PM IST

बेंगलूरु. नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या ने सोमवार को चिकबल्लापुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार आंजनप्पा के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा पर जम कर निशाना भी साधा और भाजपा के प्रत्‍याशी सुधाकर को पीठ में छुरा घोंपने वाला बताया।

उन्होंने कहा कि चिक्कबलापुर से भाजपा प्रत्याशी के सुधाकर को राजनीति में लाने वाले वही हैं। उन्हें पता नहीं था कि एक दिन सुधाकर ही पीछे से उनकी पीठ में खंजर घोंपेगे। लेकिन, उपचुनाव में अब जनता ने सुधाकर को सबक सिखाने का निर्णय कर लिया और सुधाकर को भी अपनी पराजय का एहसास अच्छे से हो चुका है।

उन्होंने यह आरोप दोहराया कि भाजपा ने अयोग्य विधायकों को खरीदने और चुनाव लडऩे के लिए करोड़ों रुपए दिए हैं। मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए कीमती उपहार बांटे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि होसकोटे में भाजपा उम्मीदवार एमबीटी नागराज की ओर से मतदाताओं को प्रलोभन दिया जा रहा है। चुनाव आयोग से कांग्रेस ने इसकी शिकायत भी की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

उन्होंने कहा, येडियूरप्पा कह रहे हैं कि भाजपा विधायकों को प्रलोभन देने में शामिल नहीं रही है और ऐसा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करेंगे। लेकिन, ऐसी धमकियों से वे डरने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि विधायकों की खरीदी मामले में कांग्रेस ने उच्चतम न्यायालय को कई सबूत पेश किए थे और तभी उच्चतम न्यायालय ने सभी विधायकों को अयोग्य करार दिया। इसलिए भाजपा के उम्मीदवार को अयोग्य कहने से कांग्रेस को कोई परेशानी नहीं है।

Sanjay Kumar Kareer Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned