scriptSiddaramaiah will drown not alone but taking everyone along | सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे | Patrika News

सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे

कर्नाटक : कुमारस्वामी ने फिर साधा सिद्धू पर निशाना

बैंगलोर

Updated: April 21, 2022 09:57:38 am

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (H. D. Kumaraswamy) ने विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या (Siddaramaiah ) को भ्रष्टाचार का पितामह बताया है। उन्होंने हासन में बुधवार को सिद्धरामय्या के खिलाफ हमले जारी रखते हुए कहा कि सिद्धरामय्या ने उनके चार सवालों का जवाब नहीं दिया।

सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे
सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे

उन्होंने कहा कि सिद्धरामय्या ने हासन जिले में उनके पिता को धोखेबाज और वचन भ्रष्ट कह कर उनका अपमान किया है। ऐसे शब्द बोलना सिद्धरामय्या को शोभा नहीं देता। वे शीघ्र ही सिद्धरामय्या के भ्रष्टाचारों का विवरण जनता के सामने रखेंगे।

कुमारस्वामी ने कहा कि सिद्धरामय्या ने मल्लिकार्जुन खरगे को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। फिर आरोप से बचने के लिए अपने मंत्रिमंडल में खरगे के पुत्र प्रियांक को मंत्री बना दिया। उन्होंने कोलार लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठजोड़ कर केएच मुनियप्पा को हराया।

कुमारस्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि डॉ.जी.परमेश्वर ने सात साल तक कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पार्टी को सफलता दिलाई लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए कई षड्यंत्र किए। सिद्धरामय्या अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार को भी मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे।

एनएचएआई करेगा सड़क का निर्माण
बेंगलूरु. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) श्रीरंगपट्टण-चन्नरायपट्टण-अरसीकेरे स्टेट हाई वे को राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में विकसित करेगा। खेल एवं युवा सबलीकरण मंत्री के नारायणगौड़ा ने यह बात कही।

यहां बुधवार को उन्होंने कहा कि हाल में उन्होंने केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के दौरान यह प्रस्ताव रखा था। गडकरी ने इसे मंजूरी देकर शीर्घ राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कराने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण से मैसूरु-शिवमोग्गा शहरों के बीच यातायात आसान होगा। केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्रालय की 'भारतमालाÓ योजना के दूसरे चरण में इस का निर्माण किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.