scriptसिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे | Siddaramaiah will drown not alone but taking everyone along | Patrika News

सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे

locationबैंगलोरPublished: Apr 21, 2022 09:57:38 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

कर्नाटक : कुमारस्वामी ने फिर साधा सिद्धू पर निशाना

सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे

सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (H. D. Kumaraswamy) ने विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या (Siddaramaiah ) को भ्रष्टाचार का पितामह बताया है। उन्होंने हासन में बुधवार को सिद्धरामय्या के खिलाफ हमले जारी रखते हुए कहा कि सिद्धरामय्या ने उनके चार सवालों का जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि सिद्धरामय्या ने हासन जिले में उनके पिता को धोखेबाज और वचन भ्रष्ट कह कर उनका अपमान किया है। ऐसे शब्द बोलना सिद्धरामय्या को शोभा नहीं देता। वे शीघ्र ही सिद्धरामय्या के भ्रष्टाचारों का विवरण जनता के सामने रखेंगे।

कुमारस्वामी ने कहा कि सिद्धरामय्या ने मल्लिकार्जुन खरगे को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। फिर आरोप से बचने के लिए अपने मंत्रिमंडल में खरगे के पुत्र प्रियांक को मंत्री बना दिया। उन्होंने कोलार लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठजोड़ कर केएच मुनियप्पा को हराया।

कुमारस्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि डॉ.जी.परमेश्वर ने सात साल तक कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पार्टी को सफलता दिलाई लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए कई षड्यंत्र किए। सिद्धरामय्या अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार को भी मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। सिद्धरामय्या अकेले नहीं सभी को साथ लेकर डूबेंगे।

एनएचएआई करेगा सड़क का निर्माण
बेंगलूरु. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) श्रीरंगपट्टण-चन्नरायपट्टण-अरसीकेरे स्टेट हाई वे को राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में विकसित करेगा। खेल एवं युवा सबलीकरण मंत्री के नारायणगौड़ा ने यह बात कही।

यहां बुधवार को उन्होंने कहा कि हाल में उन्होंने केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के दौरान यह प्रस्ताव रखा था। गडकरी ने इसे मंजूरी देकर शीर्घ राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कराने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण से मैसूरु-शिवमोग्गा शहरों के बीच यातायात आसान होगा। केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्रालय की ‘भारतमालाÓ योजना के दूसरे चरण में इस का निर्माण किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो