scriptपार्टी में Siddhant Kapoor ने लिया था ड्रग्स, पूछताछ में कहा मुझे पता नहीं कि उसमें ड्रग्स था | Siddhant had taken drugs in the party | Patrika News

पार्टी में Siddhant Kapoor ने लिया था ड्रग्स, पूछताछ में कहा मुझे पता नहीं कि उसमें ड्रग्स था

locationबैंगलोरPublished: Jun 15, 2022 06:32:17 pm

Siddhant Kapoor consumed illegal drugs like cocaine and ganja

पुलिस खंगाल रही आरोपी अभिनेता Siddhant kapoor का मोबाइल फोन

siddarth_kapoor_02.jpg
बेंगलूरु. ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए अभिनेता Sddhaant kapoor की मेडिकल रिपोर्ट में ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के अनुसार उसने पार्टी में कोकीन और गांजा लिया था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ. भीमाशकर एस गुले ने बताया कि सिद्धांत की मेडिकल रिपोर्ट से पता चला है कि उसने कोकीन और गांजे का सेवन किया था।
सूत्रों के अनुसार आरोपी अभिनेता से पुलिस ने बतौर डीजे उसकी भूमिका और ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले के बारे में पूछताछ की। पुलिस के सवालों का सीधा जवाब देने से बचते हुए उसने पुलिस को बताया कि उसने अनजाने में ही ड्रग्स ले लिया होगा। संगीत की प्रस्तुति के दौरान किसी ने उसे ड्रिंक्स और सिगरेट की पेशकश की थी। उसने ड्रिंक के साथ ही सिगरेट भी पिया था।
हालांकि उसे पता नहीं था कि इनमें ड्रग्स मिले हुए हैं।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के पास कुछ अन्य विवरण भी मिले हैं जिन्हें इस समय साझा नहीं किया जा सकता। चूंकि उसके उत्तर संतोषजनक नहीं हैं, इसलिए उनके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) को भेज दिया गया है ताकि संदेश और कॉल विवरण प्राप्त किया जा सके।
बता दें कि पुलिस ने ड्रग्स सेवन के आरोप में सिद्धांत कपूर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।
पुलिस स्टेशन से जाते समय सिद्धांत ने संवाददाताओं से कहा कि उसने सभी सवालों के जवाब दे दिए हैं। कहा कि मैं सहयोग कर रहा हूं। मैंने उनके द्वारा पूछे गए सभी प्रश्नों का उत्तर दिया है। अगर उन्हें कभी मेरी जरूरत होगी तो मैं वापस आऊंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो