scriptकोरोना के इंतजामों को लेकर सिध्दरामय्या ने फिर साधा निशाना | Siddharamaiah again targeted the Corona arrangements | Patrika News

कोरोना के इंतजामों को लेकर सिध्दरामय्या ने फिर साधा निशाना

locationबैंगलोरPublished: Jul 11, 2020 05:18:47 pm

कहा, सरकार की प्रशासनिक विफलता हुई उजागर

siddharamaiah_12.jpg
बेंगलूरु. नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या का सरकार पर हमलावर रुख बरकरार है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा कि एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण बेंगलूरु जैसे शहर में रोगी तड़प-तड़प कर सड़कों पर दम तोड़ रहे हैं। कोरोना वारियर्स आशा कार्यकर्ता वेतन वृद्धि की मांग को लेकर हड़ताल कर रही है। चिकित्सक सेवाएं स्थायी करने की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं।
कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) ने वित्तीय हालांत ठीक नहीं होने के कारण कर्मचारियों को बगैर वेतन एक वर्ष का अवकाश लेने को कहा है। निजी अस्पताल राज्य सरकार के आदेश का उल्लंघन कर ज्यादा फीस वसूल रहे हैं। कोरोना वायरस चिकित्सा केंद्रों में चिकित्सक तथा परिचायिकाओं की संख्या पर्याप्त नहीं है। संक्रमण रोकने के नाम पर जनता से पैसा लूटा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते कांग्रेस सरकार की खामियों को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर सुरक्षा उपकरणों की खरीदी में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है तो यह सरकार इस मामले को लेकर श्वेतपत्र क्यों नहीं जारी कर रही है। सरकार की प्रशासनिक विफलताएं उजागर हो चुकी हैं और वह हर क्षेत्र में विफल रही है। इन विफलताओं को छिपाने के लिए सत्तारूढ़ दल के नेता बेबुनियाद आरोप लगा कर लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो