' सरकार को अस्थिर करने प्रयास के पीछे सिद्धरामय्या हैं '

' सरकार को अस्थिर करने प्रयास के पीछे सिद्धरामय्या हैं '

Ram Naresh Gautam | Publish: Jun, 08 2019 04:54:59 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • सिद्धरामय्या नाटक करते हैं और यह आभास करवाते हैं कि भाजपा सरकार गिराने के प्रयास कर रही है

बेंगलूरु. भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों के पीछे पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या का हाथ है।

शोभा ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गठबंधन सरकार को अपने कब्जे में रखने के लिए सिद्धरामय्या नाटक करते हैं और यह आभास करवाते हैं कि भाजपा सरकार गिराने के प्रयास कर रही है।

भाजपा ने सरकार को गिराने का कभी भी प्रयास नहीं किया। उन्होंने भाजपा के कुछ विधायकों के पार्टी छोड़कर कांग्रेस या जद-एस में जाने से इनकार किया।

हमारे सभी विधायक एकजुट हैं। राज्य सरकार सूखा प्रभावितों को राहत पहुंचाने में विफल है। किसान अपने पशु बेचने को विवश हो रहे हैं।

पिछले पांच साल केंद्र सरकार ने एनडीआरएफ व एसडीआरफ के तहत राज्य सरकार को 7,182 करोड़ रुपए जारी किए हैं, लेकिन इसका सही इस्तेमाल नहीं हो पाया। उत्तर कर्नाटक के लोग रोजगार की तलाश में पलायन कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned