scriptसिद्धरामय्या ने दिया पीएम को करारा जवाब, कहा मोदी का झूठ इस बार नहीं चलेगा | sidhdhramaiah gave reply to pm | Patrika News

सिद्धरामय्या ने दिया पीएम को करारा जवाब, कहा मोदी का झूठ इस बार नहीं चलेगा

locationबैंगलोरPublished: May 06, 2019 05:45:51 pm

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने पिछली बार झूठ बोल-बोल कर जनमत हासिल कर लिया और प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली थी।

bangalore news

सिद्धरामय्या ने दिया पीएम को करारा जवाब, कहा मोदी का झूठ इस बार नहीं चलेगा

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने पिछली बार झूठ बोल-बोल कर जनमत हासिल कर लिया और प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली थी। लेकिन उन्होंने कहा कि इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा और मोदी का झूठ नहीं चलेगा। सिद्धरामय्या ने रविवार को मीडिया की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब में यह बात कही। वे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ नरेंद्र मोदी की हालिया टिप्पणी का जवाब दे रहे थे।
ट्विटर पर भी खूब चले शब्दों के बाण
सिद्धरामय्या ने ट्विटर के जरिये भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि मिस्टर मोदी आपको दूसरों के कामों के लिए अपनी पीठ थपथपाने की आदत है लेकिन अपने कैबिनेट मंत्रियों की अक्षमताओं की जिम्मेदारी भी लीजिए। कर्नाटक में सैकड़ों छात्र एनइइटी की परीक्षा देने से वंचित हो गए क्योंकि रेल सेवाओं में विलंब हुआ। उन्होंने दूसरी ट्वीट में कहा कि मिस्टर मोदी अपने मंत्री पीयूष गोयल से कहिए कि वे अगले कुछ दिन तक ठीक से काम करें। हम बाद में सब कुछ सही कर देंगे। साथ उन छात्रों के लिए भी कुछ राहत दीजिए जो परीक्षा से वंचित हुए हैं।
सांसद राजीव चंद्रशेखर पर भी साधा निशाना
सिद्धरामय्या ने ट्विटर पर भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर की एक ट्वीट का कड़े शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि मिस्टर राजीव ट्वीट करने से पहले सोचिए। मैं आपके नरेंद्र मोदी की तरह नहीं जो दुश्मन देश के पीएम के साथ बिरयानी खाते हैं। मैं आपकी तरह अपने बॉस को खुश करने के लिए अपने मूल्यों से समझौता नहीं करता हूं। आपकी तरह जीने से अच्छा तो टीपू सुल्तान की तरह शान से जीना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो