कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत, सीएम ने कहा मंत्रिमंडल पर केन्द्रीय नेतृत्व जल्द ही अच्छी खबर देगा

  • meeting with Union Home Minister Amit Shah and BJP National president JP Nadda
  • दिल्ली में सीएम ने की वरिष्ठ नेताओं से चर्चा

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Jan 2021, 09:49 PM IST

बेंगलूरु. राज्य की राजनीति पर चर्चा और उपचुनाव के लिए उम्मीदवार का नाम तय करने दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa) ने रविवार को गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (meeting with Union Home Minister Amit Shah and BJP National president JP Nadda) के साथ एक घंटे की मुलाकात की।

बात में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने राज्य में जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत दिए। सीएम ने कहा कि जल्द ही पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व मंत्रिमंडल पर अच्छी खबर देगा।

जब उनसे यह पूछा गया कि यह मंत्रिमंडल का विस्तार होगा या पुनर्गठन तो उन्होंने कहा कि फिलहाल देखिए और इंतजार कीजिए। पार्टी के केन्द्रीय नेताओं से बातचीत पर खुशी जाहिर करते हुए येडियूरप्पा ने कहा कि मैंने राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा की है। केन्द्रीय नेताओं ने बेलगावी लोकसभा और मस्की विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशी का नाम मांगा है।

मुख्यमंत्री के साथ उनके पुत्र विजयेन्द्र भी दिल्ली गए हैं।
बता दें कि राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार लम्बे समय से चर्चा में है लेकिन देरी के कारण कुछ नेताओं में अंसतोष भी पनप रहा है। मुनेश कत्ती, मुनिरत्न, बसनगौडा पाटिल यत्नाल, अरविंद लिम्बावली सहित कई नेता मंत्री पद की आस लगाए हुए हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned