scriptकर्फ्यू के दौरान सडक़ों पर पसरा सन्नाटा, ठहरा रहा बेंगलूरु | Silence on roads during curfew, Bengaluru stayed | Patrika News

कर्फ्यू के दौरान सडक़ों पर पसरा सन्नाटा, ठहरा रहा बेंगलूरु

locationबैंगलोरPublished: May 24, 2020 06:40:51 pm

लोगों ने किया कर्फ्यू का पालन

ajmer

ajmer

बेंगलूरु. राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए रविवार को लागू हुए कर्फ्यू का राज्य के अन्य हिस्सों की तरह शहर में भी व्यापक असर दिखाई दिया। अधिकांश इलाकों में सडक़ों पर वाहन न के बराबर दिखाई दिए और सडक़ों पर सन्नाटा करवटें बदलता रहा।
कर्फ्यू का लोगों न बड़े पैमाने पर पालन किया और घरों में ही रहे। इस दौरान केवल आवश्यक सेवाओं की ही अनुमति रही जिसकी वजह से राज्य भर में सडक़ों पर अवरोधक लगाए गए। जरूरी सामान लेने के लिए निकलने वालों की संख्या भी कम ही नजर आई। लोगों ने पहले से ही तैयारियां कर ली थीं। मॉल, बार, होटल, मंदिर बंद रहे और सरकारी बसें, ऑटो और कैब भी नहीं चलीं।
kr_puram.jpg
बता दें कि कर्नाटक में महाराष्ट्र से लौटे लोगों की वजह से कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। रविवार शाम को कुल 130 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है इनमें 106 महाराष्ट्र से लौटे लोग हैं। राज्य में कुल एक्टिव मामलों (Active Cases) की संख्या तेजी से बढक़र 1391 हो गई है।
शनिवार को कुल 216 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी इनमें से 186 महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग थे।

46 मरीज हुए डिस्चार्ज
राज्य में रविवार को मरीजों की कुल संख्या 2089 हो गई। वहीं कुल 46 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। रविवार को उत्तर कन्नड़ जिले में 20,दावणगेरे जिले में 18, चित्रदुर्गा जिले में 4, बागलकोटे जिले में तीन व हावेरी जिले में एक मरीज सहित कुल 46 लोग कोविड-19 को परास्त
करने में सफल रहे।
654 लोगों को अस्पताल से छुट्टी

बता दें कि राज्य में अभी तक कुल 654 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि 42 लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को चिकबल्लापुर जिले में 27 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। उडुपी जिले में 23 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। दावणगेरे में चार, कलबुर्गी में छह, तुमकूरु में दो, यादगिर में 24, हासन में 14, मंड्या में 15 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। धारवाड़ जिले में एक, विजयपुर जिले में एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। उत्तर कन्नड़ जिले में दो, दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो