scriptकर्फ्यू के दूसरे रविवार को भी सडक़ों पर सन्नाटा | Silence on the roads on the second Sunday of the curfew | Patrika News

कर्फ्यू के दूसरे रविवार को भी सडक़ों पर सन्नाटा

locationबैंगलोरPublished: Jul 12, 2020 10:17:20 pm

बसों के पहिए थमे रहे, दुकानें बंद रहीं

anandrao_circle_flyover.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए लागू किए गए रविवारीय कर्फ्यू (sunday curfew in karnataka) की वजह से शहर की रफ्तार थमी रही और सडक़ों पर सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान दुकानें बंद रहीं और चारों तरफ वीरानी और खामोशी नजर आई।
रविवार को शहर के प्रमुख बस अड्डे केम्पेगौड़ा बस अड्डे सहित तमाम बस अड्डों पर निगरानी में लगे पुलिसकर्मियों के अलावा कोई भी नजर नहीं आया। बसों के पहिए थमे रहे। ऑटोरिक्शा, कार और दोपहिया वाहन भी कम ही नजर आए। बता दें कि रविवार को केवल आवश्यक गतिविधियों के लिए ही लोगों को आवाजाही की अनुमति थी।
पुलिस आयुक्त भाष्कर राव ने शनिवार को ही लोगों से कर्फ्यू का पालन करने की अपील की थी और उल्लंघन करने वालों को चेतावनी भी दी थी। उन्होंने नागरिकों से घर में रहने का अनुरोध किया था।
रविवार को शहर की तमाम मुख्य सडक़ों पर पुलिसकर्मी कर्फ्यू को कड़ाई से लागू कराते नजर आए। कुछ इलाकों में कर्फ्यू के उल्लंघन के मामले भी सामने आए।

यशवंतपुर में एक व्यक्ति को कर्फ्यू के उल्लंघन के लिए हिरासत में लिया गया। बताया जाता है कि उसके हाथ पर होम क्वारंटाइन का ठप्पा लगा था।
वहीं राजाजीनगर, बीटीएम लेआउट और कोरमंगला जैसे कुछ स्थानों पर पुलिस ने उल्लंघन करने वालों से जुर्माना भी वसूला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो