scriptतीन पुलिस अधिकारियों को एसआइटी के नोटिस | SIT notice to three police officers | Patrika News

तीन पुलिस अधिकारियों को एसआइटी के नोटिस

locationबैंगलोरPublished: Jul 31, 2019 01:34:39 am

Submitted by:

Rajendra Vyas

इनमें एक आईपीएस अधिकारी भी शामिल

IMA

तीन पुलिस अधिकारियों को एसआइटी के नोटिस

बेंगलूरु. आइएमए धोखाधड़ी मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआइटी) ने एक आइपीएस अधिकारी समेत तीन पुलिस अधिकारियों को पूछताछ के लिए 2 अगस्त को पेश होने के नोटिस जारी किए हैं।
एसआइटी ने मंगलवार को बेंगलूरु पूर्व संभाग के पूर्व पुलिस उपायुक्त अजय हिल्लोरी, हलसूर उप संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त एन.रमेश कुमार और पुलिस निरीक्षक रमेश कुमार को नोटिस जारी किए। तीनोंं अधिकारियों पर अरोप हैकि उन्होंने गत वर्ष आइएमए के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आए लोगों की शिकायतें नहीं सुनी और आरोपियों के खिलाफकर्नाटक वित्त संस्था जमाकर्ता हित संरक्षण अधिनियम 2004 के तहत कोई ममला दर्ज नहीं किया।
इतना ही नहीं कुछ मामले दर्ज करने के बावजूद तीनों अधिकारियों ने आइएमए घोटाले के प्रमुख आरोपी मोहम्मद मंसूर खान को निर्दोष साबित करने का प्रयास किया गया। इससे स्पष्ट होता है कि अधिकारी अपने कर्तव्य निभाने में विफल रहे।
बेग और जमीर की आज पेशी
पूर्व मंत्री व विधायक जमीर अहमद खान औरअयोग्य ठहराए गए विधायक आर. रोशन बेग बुधवार को एसआइटी के सामने पेश होंगे। दोनों को सोमवार पेश होना था। विधानसभा सत्र चलने के कारण दोनों ने बुधवार को पेश होने की एसआइटी से अनुमति ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो