छह तस्कर पकड़े, हिरण की खालें और सींग जब्त

  • गोलियां चलने की आवाज सुनी

By: Nikhil Kumar

Published: 10 Jan 2021, 10:54 PM IST

मैसूरु. वन विभाग के अधिकारियों ने छह तस्करों को गिरफ्तार कर हिरण की सात खालें, सींग और कई प्रकार के जानवारों के नाखून भी जब्त किए हैं। वन विभाग के अधिकारियों ने सोमवारपेट तहसील ओमकार वन क्षेत्र के नागणपुर में गश्त करते समय गोलियां चलने की आवाज सुनी।

अधिकारियों ने सर्च लाईट की सहायता से छह तस्करों को गिरफ्तार कर एक जीप, दो बंदूक और दस कारतूस जब्त किए। तस्करों की पहचान चौडलू गांव निवासी विद्यासागर (34), रवींद्र (32), योगेश (42), प्रसन्न कुमार (45), सुजीत (30) और कुशालप्पा (32) के तौर पर की गई। वह जानवरों का शिकार कर हिरण का मांस होटलों को बेचते थे। आरोपियों ने बंडीपुर बाघ संरक्षित क्षेत्र में दो बाघों का भी शिकार किया। सोमवारपेट वन क्षेत्र के थाने में मामला दर्ज किया गया है।

 

दो आरोपी गिरफ्तार, 16 लाख के आभूषण जब्त

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले नेलमंगला तहसील दाबसपेट पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर 16 लाख रुपए के आभूषण जब्त किए।

पुलिस के अनुसार एम.एस.पाल्या के शेख सुल्तान (34) और तबरेज पाशा (28) शहर के बाहरी इलाको में चोरियां करते थे। वह दाबसपेट, नेलमंगला, अरशिनाकुंटे, राजनकुंटे , कुणिगल और आस पास के गांवों के घरों को निशाना बनाते थे। दाबसपेट के संते पेट निवासी उमाशंकर परिवार के सदस्यों के साथ आंध्र प्रदेश के हिन्दूपुर गए थे। उनके निवास का ताला तोड़कर दोनों आरोपियों ने पांच लाख रुपए के आभूषण चुराए थे। उमाशंंकर ने पुत्री के विवाह के लिए आभूषण खरीद कर रखे थे। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी से चोरी के 10 मामले हल किए गए।

Show More
Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned