scriptSix trains will remain cancelled, route of 18 changed | छह ट्रेन निरस्त रहेगी, 18 का मार्ग बदला | Patrika News

छह ट्रेन निरस्त रहेगी, 18 का मार्ग बदला

जयपुर-मैसूरु-जयपुर सुपरफास्ट भी बदले मार्ग से चलेगी

बैंगलोर

Published: February 24, 2022 07:37:40 am

बेंगलूरु. दक्षिण पश्चिम रेलवे ने बेंगलूरु रेल मंडल के मालुगुर यार्ड में इंटरलॉकिंग व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 24 फरवरी से 14 मार्च तक तथा 17 मार्च को इस मार्ग से गुजरने वाली छह ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय किया है। इनमें बेंगलूरु छावनी धर्मावरम मेमू, गुंतकल-हिन्दुपुर स्पेशल एक्सप्रेस व सोलापुर-हासन दैनिक यात्री गाड़ी शामिल है। ट्रेन संख्या 11311 सोलापुर-हासन डेली एक्सप्रेस 03 और 04 को शोलापुर से रद्द रहेगी। वहीं हासन-सोलापुर दैनिक एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 11312 हासन-सोलापुर हासन से 04 और 05 मार्च को रद्द रहेगी।
रेलवे ने ट्रेन संख्या18463 भुवनेश्वर-केएसआर बेंगलूरु प्रशांति डेली एक्सप्रेस 23 फरवरी, 03 और 04 मार्च को भुवनेश्वर से शुरू होने वाली श्री सत्य साई प्रशांति निलयम-केएसआर बेंगलूरु के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। वहीं ट्रेन संख्या 18464 केएसआर बेंगलूरु-भुवनेश्वर प्रशांति डेली एक्सप्रेस केएसआर बेंगलूरु से 24 फरवरी 04 और 05 मार्च को केएसआर बेंगलूरु-श्री सत्य साई प्रशांति निलयम के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी
ट्रेन संख्या 17603 काचीगुड़ा-यलहंका एक्सप्रेस 03 और 04 मार्च को काचीगुड़ा से चलने वाली धर्मावरम-यलहंका के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 17604 यलहंका-काचीगुडा दैनिक एक्सप्रेस 04 और 05मार्च को यलहंका से शुरू होने वाली यलहंका-धर्मावरम के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 12691 एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-श्री सत्य साईं प्रशांति निलयम साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस, जो एमजीआर चेन्नई सेंट्रल से 04 मार्च को शुरू हो रही है, बेंगलूरु छावनी-श्री सत्य साईं प्रशांति निलयम के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 12692 श्री सत्य साईं प्रशांति निलयम-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस 05 मार्च को श्री सत्य साईं प्रशांति निलयम से शुरू होकर श्री सत्य साईं प्रशांति निलयम-बेंगलूरु छावनी के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 17211 मछलीपट्टनम-यशवंतपुर एक्सप्रेस 04 मार्च को मछलीपट्टनम से चलने वाली धर्मावरम-यशवंतपुर के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 17212 यशवंतपुर-मछलीपट्टनम एक्सप्रेस 05 मार्च को यशवंतपुर से शुरू होकर यशवंतपुर-धर्मावरम के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 12735 सिकंदराबाद-यशवंतपुर गरीबरथ एक्सप्रेस 04 मार्च को सिकंदराबाद से चलने वाली गुंतकल-यशवंतपुर के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 12736 यशवंतपुर-सिकंदराबाद गरीबरथ एक्सप्रेस 05 मार्च को यशवंतपुर से चलने वाली यशवंतपुर-गुंतकल के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
इन ट्रेनों का बदला मार्ग
रेलवे ने ट्रेन संख्या 12628 नई दिल्ली-केएसआर बेंगलूरु कर्नाटक दैनिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस 02 मार्च को नई दिल्ली से यात्रा शुरू करके गुंतकल, कडप्पा, रेनीगुंटा और जोलारपेट होते हुए चलने के लिए अनंतपुर, धर्मवरम में स्टॉपेज के रूप में चलाई जाएगी। ट्रेन संख्या 12252 कोरबा-यशवंतपुर वेनगंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस 24 फरवरी, 27 फरवरी और 03 मार्च को कोरबा से शुरू होकर धोन, कडप्पा, रेनीगुंटा और जोलारपेट के रास्ते चलने के लिए अनंतपुर, धर्मवरम में स्टॉपेज स्टॉपेज पर चलेगी। ट्रेन संख्या 22684 लखनऊ-यशवंतपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस 24 फरवरी और 03 मार्च को लखनऊ से चलने वाली ट्रेन का मार्ग बदलकर धोन, कडप्पा, रेनिगुन्टा और जोलारपेट होते हुए अनंतपुर, धर्मावरम और हिंदूपुर में स्टॉपेज पर रोक दिया जाएगा। ट्रेन संख्या 19567 तूतीकोरिन-ओखा विवेक साप्ताहिक एक्सप्रेस ्र27फरवरी, 06 और 13 मार्च को तूतीकोरिन से शुरू होकर जोलारपेट, रेनीगुंटा, कडप्पा और गुंतकल होते हुए बंगारपेट, कृष्णराजपुरम, येलहंका में स्टॉपेज के रूप में चलेगी।
ट्रेन संख्या 12976 जयपुर-मैसूरु सुपरफास्ट एक्सप्रेस 02 मार्च को जयपुर से शुरू होकर गुंतकल, कडप्पा, रेनिगुन्टा, जोलारपेट और बंगारपेट होकर चलेगी। ट्रेन संख्या 16591 एसएसएस हुब्बल्ली -मैसूरु हम्पी डेली एक्सप्रेस 03 और 04 मार्च को एसएसएस हुब्बल्ली से शुरू होकर बल्लारी, रायदुर्ग, चिकजाजुर, अर्सीकेरे और केएसआर बेंगलुरु के रास्ते चलने के लिए गुंतकल, धर्मावरम में स्टॉपेज के रूप में चलाई जाएगी। ट्रेन संख्या 16592 मैसरु- एसएसएस हुब्बल्ली हम्पी डेली एक्सप्रेस 03 और 04 मार्च को मैसूरु से शुरू होकर केएसआर बेंगलुरु, तुमकुरु, अर्सीकेरे, चिकजाजुर, रायदुर्ग और बल्लारी के रास्ते जाएगी। ट्रेन संख्या 11013 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-कोयंबत्तूर डेली एक्सप्रेस 03, 04 और 16 मार्च को लोकमान्य तिलक टर्मिनस से शुरू होकर गुंतकल, कडप्पा, रेनीगुंटा और जोलारपेट होते हुए अनंतपुर में स्टॉपेज के रूप में चलेगी।
ट्रेन संख्या 11014 कोयंबत्तूर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस डेली एक्सप्रेस कोयंबटूर से 04, 05 और 17 मार्च को धर्मपुरी, होसूर में विधिवत स्टॉपेज, सेलम, जोलारपेट रेनीगुंटा और गुंतकल के रास्ते चलेगी। ट्रेन संख्या 16614 कोयंबत्तूूर-राजकोट साप्ताहिक एक्सप्रेस 04 मार्च को कोयंबटूर से शुरू होकर जोलारपेट, रेनीगुंटा और गुंतकल के रास्ते चलाई जाएगी। ट्रेन संख्या 12975 मैसूर-जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस 05 मार्च को मैसूरु से शुरू होकर केएसआर बेंगलूरु, जोलारपेट्टई, रेनीगुंटा और गुंतकल के रास्ते चलेगी।ट्रेन संख्या 22883 पुरी-यशवंतपुर गरीबरथ एक्सप्रेस 04 मार्च को पुरी से शुरू होकर विजयवाड़ा, गुडूर, जोलारपेट, बंगारपेट और बाणसवाड़ी होते हुए गुंटूर, नरसरावपेट, मरकापुर रोड, नंदयाल, धोन, पर विधिवत स्टॉपेज के रूप में चलाई जाएगी। ट्रेन संख्या 00657 कोयंबत्तूर नॉर्थ-राजकोट पार्सल कार्गो एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 25फरवरी, 04 और 11 मार्च को कोयंबत्तूर नॉर्थ से शुरू होकर जोलारपेट, रेनिगुंटा और गुंतकल होते हुए चलाई जाएगी। ट्रेन नंबर 00656 न्यू गुवाहाटी गुड्स- वंजीपलायम पार्सल कार्गो एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 24 फरवरी और 10मार्च को न्यू गुवाहाटी गुड्स से शुरू होकर विजयवाड़ा, गुडूर, जोलारपेट और सेलम होते हुए चलाई जाएगी। ट्रेन संख्या 00655 वाजीपलायम-न्यू गुवाहाटी माल पार्सल कार्गो एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 26फरवरी को वंजीपलायम से शुरू होकर जोलारपेट गुडूर और विजयवाड़ा होते हुए चलाई जाएगी।
Canceled Train Run : पटरी पर लौटेंगी 30 से अधिक ट्रेने, होली पर घर जाने वालों को होगी आसानी
Canceled Train Run : पटरी पर लौटेंगी 30 से अधिक ट्रेने, होली पर घर जाने वालों को होगी आसानी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

गुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारीIND vs SA सीरीज से पहले ICC ने इस युवा खिलाड़ी पर लगाया बैन, पढ़ें पूरा मामलाVIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.